बॉलीवुड में अपने अभिनय के साथ प्यारी सी मुस्कुराहट के लिए मशहूर एक्ट्रेस जूही चावला ने लंबे वक़्त तक फिल्म इंडस्ट्री पर राज किया है और कई हिट फिल्में दी. यही नहीं जूही चावला 1984 में मिस इंडिया का खिताब हासिल कर चुकी हैं.

अपनी दिलकश मुस्कान और चुलबुले अंदाज़ की वजह से जूही चावला 90 के दौर में खूब पॉपुलर हुई थीं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला भी उन्हीं में से एक हैं, जिन्होंने इस वजह से अपनी शादी को करीब 6 साल तक छिपाकर रखा था.इस बात का खुलासा किया था कि ‘जब सीक्रेट वेडिंग के बाद पहली बार शादी की तस्‍वीरें सामने आई थीं, तो लोगों ने उनकी वेडिंग फोटोज को देखकर तरह-तरह के रिएक्‍शंस दिए थे। ऐसा इसलिए क्योंकि हमारी शादी हर किसी के लिए बेहद शॉकिंग थी.

उम्र में 15 साल बड़े हैं, जूही चावला के पति

बॉलीवुड स्टार जूही चावला ने अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने शादीशुदा जीवन के बारे में एक पोस्ट किया है. जिसमें उन्होंने बताया की ‘हमने अरेंज मैरिज की थी और मेरे पति मुझसे पंद्रह साल बड़े हैं। शादी से पहले ही मैंने अपने रिश्ते पर टिप्पणी करना शुरू कर दिया. लेकिन अब जब हमें साथ रहते हुए 20 सालों से अधिक का समय हो चुका है, तुम यकीन से कह कह सकती हूं. कि रिश्ते में उम्र के तालमेल का कोई लेना देना नहीं है.

अगर रिश्ते में प्यार हो तो वह कभी नहीं टूटेगा चाहे उसमें उम्र का कितना भी अंतर हो. रिश्ते हमेशा प्यार से बनते हैं उम्र से नहीं. अगर रिश्ते में प्यार है तभी वह सक्सेसफुल हो सकता है.अन्यथा वह ज्यादा समय तक नहीं चल पाएगा. उम्र का अंतर एक रिश्ते में मुद्दों को जन्म नहीं दे सकता है.जूही चावला ने जब अपने से 15 साल उम्र बड़े लड़के से शादी की थी तब उसे पता था कि मुझे अपने पति के साथ जीवन कैसे बिताना है. इसी वजह से 20 साल बाद भी उनका रिश्ता अभी तक बना हुआ है.

जूही चावला 53 साल की हो गई हैं, लेकिन वो आज भी जादू चलाती हैं. अपनी खूबसूरत तस्वीरों से वह फैंस का प्यार बटोरती रहती हैं। साल 1984 में मिस इंडिया का खिताब जीतने के बाद साल 1986 में उन्होने बॉलीवुड में कदम रखा था. उसने बॉलीवुड में कई फिल्में बनाई जिसमें अधिकतर फिल्में सुपरहिट रही थी. 90 दशक की सुपरहिट स्टार में से एक थी. इसी वजह से आज भी सोशल मीडिया पर इनके करोड़ों फैंस मौजूद है.

ये तो हर कोई जानता है कि जूही चावला के पति जय मेहता देश के सबसे अमीर उद्योगपतियों में से एक हैं। रिपोर्ट्स की माने तो जय मेहता की टोटल नेट वर्थ करीब 350 मिलियन डोलर्स यानि के 2300 करोड़ रुपयों के करीब है। जूही चावला के बच्चे लंदन में पढ़ते हैं. जबकि जूही अपने बिजनसेमैन पति जय मेहता के साथ आलीशान विला में रहती हैं.जूही और जय मेहता का 9 मंज़िला आलीशान विला मालाबार हिल्स में स्थित है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *