Kajal Aggarwal and Gautam Kitchlu become 'parents'

बीते काफी दिनों से सोशल मीडिया पर चर्चा है, कि साउथ फिल्म एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) प्रेग्नेंट हैं। इन खबरों के बाद ही कई रिपोर्ट्स सामने आईं की उनकी अपकमिंग फिल्मों से उन्हें रिप्लेस किया गया है। हालांकि अभी तक खुद काजल अग्रवाल ने इन रिपोर्ट्स की पुष्टि नहीं की है। इस बीच काजल अग्रवाल और उनके पति गौतम किचलू ने सोशल मीडिया पर ऐलान किया है कि वह एक प्यारे से पपी के पेरेंट्स बन गए हैं। यही नहीं, दोनों ने अपने इस बेबी डॉग की एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की है।

Kajal Aggarwal और Gautam Kitchlu बन गए पेरेंट्स !! फैंस को सुनाई खुशखबरी

गौतम किचलू ने अपने डॉग MIA के साथ तस्वीर शेयर कर लिखा, ‘पहला बच्चा, आखिरकार काजल अग्रवाल को मना लिया। Welcome Puppy Mia.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gautam Kitchlu (@kitchlug)

 

तो वहीं, एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने अपने इस पैट डॉग के साथ तस्वीर शेयर कर एक बड़ा-सा नोट लिखा है।

उन्होंने लिखा, पेश है परिवार का नए सदस्य, Little MIA!

हर कोई जो मुझे जानता है, उसे पता है कि मुझे बचपन से डॉग फोबिया है। जबकि दूसरी ओर @kitchlug हमेशा से एक डॉग लवर है, वह डॉग के साथ ही पले-बड़े हुए हैं और वह इनका साथ बखूबी समझते हैं। जीवन हमें समावेशी होना और प्यार बांटना सिखाता है, MIA अपने साथ हमारे जीवन में बहुत अधिक आनंद, आलिंगन, उत्साह (और बहुत सारी मेहनत!) लेकर आई है। हमारी जिंदगी आगे कैसे बीतेगी ये देखने के लिए मैं इंतजार नहीं कर सकती। “

 

काजल अग्रवाल की इस पोस्ट पर कई सितारे अपनी खुशी बयाँ कर रहे हैं। काजल अग्रवाल की बहन ने MIA की खूब तारीफ की है। जबकि साउथ एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी और आस्था शर्मा समेत कोई लोगों ने काजल अग्रवाल की इन तस्वीरों पर अपना प्यार जताया है।

इन फिल्मों से कटा काजल अग्रवाल का पत्ता

बता दें कि काजल अग्रवाल की प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच उनके हाथ से कई प्रोजेक्ट्स छीनने की खबरें सामने आ रही है। रिपोर्ट्स हैं कि नागार्जुन स्टार काजल अग्रवाल की फिल्म “The Ghost” में उनकी जगह जैकलीन फर्नांडिस को साइन किया गया है। जबकि रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी फिल्म “Rowdy Baby” में एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी की एंट्री हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *