बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेस रेखा का आज जन्मदिन है। वह आज 67 साल की हो गई हैं। बॉलीवुड की तमाम अभिनेत्रियाँ और अभिनेता रेखा को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। इस मौके पर बॉलीवुड की ‘पंगा गर्ल’ के नाम से मशहूर कंगना रनौत ने भी सोशल मीडिया पर बहुत बेहतरीन अंदाज में रेखा को जन्मदिन की बधाई दी है।

कंगना ने रेखा के लिए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखी है, जिसमें उन्होंने रेखा को ‘गॉडमदर’ कहा है।

Kangana Ranaut Called Rekha Godmother On Her Birthday | Happy Birthday Rekha: Kangana Ranaut ने Rekha को स्पेशल अंदाज में किया बर्थडे विश, लिखा- 'मेरी प्यारी 'गॉडमदर'

कंगना ने स्पेशल पोस्ट से विश किया रेखा को बर्थडे

कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रेखा के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि “मेरी गॉडमदर प्रिय रेखा जी को जन्मदिन की बधाई… अनुग्रह, शान और सुंदरता की प्रतिमूर्ति।” बता दें कि ये थ्रोबैक तस्वीर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी के रिसेप्शन की है जहाँ कंगना रेखा के साथ तस्वीरों के लिए पोज देते हुए नजर आई थीं।

कंगना रनौत ने रेखा को स्पेशल अंदाज में किया बर्थडे विश, लिखा- 'मेरी प्यारी ' गॉडमदर' - NEWS YRP

कंगना और रेखा में है मां-बेटी वाला प्यार

आपको बता दें कि कंगना और रेखा के बीच एक मां-बेटी वाली केमिस्ट्री देखने को मिलती है और ये केमिस्ट्री किसी से छिपी नहीं है। कई मौकों पर दोनों एक-दूसरे की तारीफ करती हुईं नजर आई हैं। एक तरफ जहाँ कंगना रेखा को अपनी ‘गॉडमादर’ कहती हैं, वहीं रेखा ने भी मराठी तारका अवॉर्ड्स में कहा था कि अगर उनकी बेटी होती, तो वह बिल्कुल कंगना की तरह ही होतीं।

कंगना ने कार्यक्रम में रेखा को एक स्पेशल अवार्ड भी दिया था। इसके साथ ही रेखा ने कंगना की फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी की रिलीज से पहले उन्हें रियल लाइफ झांसी की रानी भी कहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *