बॉलीवुड इंडस्ट्री हमेशा ही किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई एक्टर्स ने बेहतरीन अभिनय के दम पर कई सुपर-डुपर हिट फिल्में दी है, जो कि हम लोग देखने के पश्चात भूल ही नहीं पाते है। हालांकि फिल्मों के पात्रों में अक्सर कुछ न कुछ परिवर्तन देखने को मिलते रहे है। आज हम एक ऐसे ही परिवर्तन के सम्बंध में बात करने जा रहे है, जिसमें बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री करीना कपूर के स्थान पर “सीता” माता के रोल के लिये कंगना रनौत को रखा गया। ये खबर इन दिनों काफी सुर्खियों में है।

आपको बता दें कि फिल्म मेकर्स ने पहले करीना कपूर को सीता का रोल ऑफ़र किया था, जिसके लिए करीना ने अपनी फीस बढ़ाकर 12 करोड़ रूपये मांगे थे। इसके बाद लोगों ने सोशल मिडिया पर करीना को जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया और कहने लगे सीता का रोल ये नहीं कर सकती, उसके लिए कोई दूसरी एक्ट्रेस लें, वहीँ जयादातर लोगों ने कंगना का नाम सजेस्ट किया था।

कंगना की बढ़ी हुई मांग और फैन्स के कमेन्ट देखकर मेकर्स ने करीना की जगह कंगना को सीता का रोल ऑफ़र किया। कंगना को फिल्म मिलने के बाद उनके फैन्स काफी खुश नजर आ रहे है, वहीँ खबरों की माने तो कहा जा रहा है कि सीता के रोल के लिए कंगना को 32 करोड़ रूपये दिए जा रहे है, यदि ये बात सच साबित हुई तो कंगना रनौत बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेस बन जाएगी।

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट रह चुके KRK ने ट्विट के जरिये इस बात का दावा किया है कि कंगना को 32 करोड़ की रकम दी जा रही है, इस खबर को पढने के बाद हर कोई हैरान रह गया है, क्योंकि इससे पहले करीना ने सीता के किरदार के लिए 12 करोड़ की मांग की थी। जिसपर लोगों ने उन्हें ट्रोल किया था, जबकि करीना ने कहा था उन्होंने कुछ गलत नहीं किया ये उनका हक है, एक्ट्रेस को भी एक्टर के बराबर की रकम मिलनी चाहिए।

वही फिल्म के राइटर मनोज मुंतशीर का कहना है कि वे सीता फिल्म में करीना को नहीं देखना चाहते थे उनकी पहली पसंद कंगना रनौत ही थी, उन्होंने बताया कि “हमने किसी एक्ट्रेस को पहले सम्पर्क नहीं किया था क्योंकि हम चाहते थे कि इस किरदार को कंगना करे, कंगना ने अपनी अलग-अलग इमेज बनाई है और सीता का किरदार उनसे अच्छा दूसरा कोई नहीं कर सकता है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *