बॉलीवुड की शादियां काफी चर्चा मैं रहती है. करीना कपूर की शादी के भी काफी चर्चे हुए थे. क्योंकि इन्होंने अपनी उम्र से 10 साल बड़े बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान से शादी की थी.आज इनकी शादी को 9 साल हो गए. इनके 5 साल का एक बेटा भी है.

करीना अपने पूरे परिवार के साथ पटौदी पैलेस में रहती है. इनकी जोड़ी बॉलीवुड के परफेक्ट कपल में से एक मानी जाती है. शादी को 9 साल बीत गए परंतु सैफ अली खान की एक आदत की वजह से करीना कपूर काफी चिढ़ जाती है…

करीना कपूर ने अपने पति की इस

आदत का खुलासा तब किया जब ‘द लव लाफ लाइव शो’ के दौरान करीना से पूछा गया कि वह अपने पति के साथ कैसा जीवन व्यतीत कर रही है. तब करीना कपूरने बताया कि आमतौर पर फिल्मी पार्टियों पर जाना पसंद नहीं करते है. जबकि हम दोनों फिल्मी दुनिया से जुड़े हुए हैं. सैफ अली खान का कहना है कि हुआ कभी झूठ नहीं बोल सकते हैं. इसलिए वह ऐसी जगह जाना पसंद नहीं करते हैं.


करीना कपूर ने आगे बताया कि सैफ अली खान को ज्यादातर पढ़ने का शौक है. इसलिए वह अपना ज्यादातर समय पढ़ाई में गुजारा करते हैं. उनसे कोई भी बात की जाए तो उसका जवाब एक बार में नहीं देते हैं. और देते हैं तो उनका अधिकतर जवाब नहीं मैं ही होता है. उनकी इस आदत की वजह से करीना कपूर को काफी चिढ़ हो जाती है.

करीना ने बताया कि कई बार ऐसा होता है कि सैफ ने जिस बात पर नहीं बोला होता है उसके थोड़ी देर बाद वह खुद ही आकर उस बात के लिए हां बोल देते हैं.  करीना ने दोनों की खूबसूरत ट्यूनिंग पर बताया, “मुझे लगता है हम दोनों ही बहुत सोशल हैं लेकिन हम फिल्म पार्टीज के लिए नहीं जाते हैं.वह कोई भी ट्रायल शो देखने नहीं जाना चाहता है क्योंकि उसका कहना है कि वो झूठ नहीं बोल सकता.”

करीना ने कहा, “हमारा डिनर आमतौर पर जल्दी हो जाता है. यही कोई 7.30 या 8 बजे तक.” करीना ने बताया कि हफ्ते में तीन बार वो ये बात कहता ही है कि चलो कुछ बनाते हैं, वाइन की एक बोतल ले आते हैं और बातें करते हैं. जिस की हम सब जानते है सैफ नवाबो के खानदान से है लेकिन वो अपनी लाइफ नवाबो की तरह नहीं जीते ,वो अपनी लाइफ एक दम सिंपल जीते है.करीना को उनकी यही आदत बहुत पसन्द है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *