प्रियंका चोपड़ा द्वारा दिए गए एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने और अपने पति निक के बेडरूम के काफी गहरे राज खोल दिए है. प्रियंका ने राज खोलते हुए बोला कि, निक एक काम को पूरा दिन करते रहते हैं उसके लिए मैं उनको दिन भर मना करती रहती हूं.

भले ही मेरे लिए यह थोड़ा सा अजीब है लेकिन उन्हें अब यह बहुत अच्छा लगता है. प्रियंका ने कहा- मैं जब भी सोकर उठती हूं निक मेरा ही चेहरा देखना पसंद करते हैं और मैं उनसे बार बार कहती हूं कि रुको मुझे अपने चेहरे पर मॉइश्चराइजर लगा लेने दो.

क्योंकि सोकर उठने के बाद अक्सर मेरी आंखें सूजी रहती हैं. लेकिन निक बोलते है कि उनको मुझे ऐसे ही देखना पसंद है.’

प्रियंका चोपड़ा ने आगे यह भी कहा कि, निक को मेरा चेहरा बहुत ही पसंद है और अभ मुझे काफी देर तक घूरते रहते है. इसके अलावा प्रियंका और निक ने अपने रिश्ते के बारे में भी बातचीत की और कहा कि हम दोनों ने एक नियम बना कर रखा हुआ है.

जिसका उनके द्वारा हर बिजी शेड्यूल में पालन किया जाता है और इसी वजह से उनके रिश्ते के बीच एक तरह का बैलेंस भी बना रहता है. जब प्रियंका से इस नियम के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने हंसते कर एक मजेदार जवाब दिया.

प्रियंका चोपड़ा ने अपने रिश्ते के अनूठे नियम के बारे में बताया कि , हम दोनों ने तय कर रखा है कि हम कभी भी दो या तीन सप्ताह से ज्यादा एक-दूसरे के साथ कभी भी समय गुजारे नहीं करेगे. इस कारण ही हमारा रिश्ता औरों से काफी बेहतर है और हम बेहद खुश हैं. क्योंकि हम दोनों लोग अपने रिश्ते को बहुत सारा टाइम देते हैं.

मलाइका अरोड़ा ने भी खोला अपना बेडरूम सीक्रेट

मलाइका अरोड़ा आजकल बड़ी ही बेबाकी से अपनी पर्सनल बातें लोगों के बीच शेयर करती रहती है। हाल ही में नेहा धूपिया के चैट शो में उन्होंने बहुत ही दिलचस्प अंदाज में अपने बेडरूम के सीक्रेट शेयर किए थे। उनका यह अंदाज देखकर नेहा और उनकी बहन अमृता अरोड़ा काफी ज्यादा हैरान हो गई थीं।

इंटरव्यू के वक़्त जब नेहा ने उनसे पूछा कि उन्हें किस तरह के लड़के पसंद आते हैं तब उन्होंने तदाक से जवाब दिया कि उन्हें गेम नाइट करने वाले, दाढ़ी वाले और फनी लड़के बहुत ज्यादा पसंद हैं।

करीना का भी बेडरूम सीक्रेट आ गया सबके सामने

अभी हाल ही में करीना कपूर ने डिस्कवरी के एक शो Star VS Food की शूटिंग पूरी की है। इसी शो में बातचीत के दौरान करीना द्वारा अपने एक सीक्रेट का खुलासा किया गया था। उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें बेड पर क्या तीन चीजें बहुत ही ज्यादा चाहिए होती हैं?

करीना ने बताया कि, ‘मुझे बेड पर तीन चीजें हमेशा चाहिए होती हैं- पहली वाइन की बोतल, दूसरी पजामा और तीसरा सैफू।’ करीना के इस जवाब को सुनते ही सेट पर मौजूद हर कोई हंसने लगा। इसके बाद बेबो ने यह भी कहा कि उनके अनुसार इससे अच्छा जवाब कुछ और हो ही नहीं सकता है। इसके लिए तो मुझे प्राइज मिलना ही चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *