बॉलीवुड की दुनिया में एक से बढ़कर एक सेलिब्रिटी कदम रख रहे हैं.आज हम आपको एक नई सेलिब्रिटी किड्स मिलाने वाले हैं. जो की खूबसूरती के मामले में किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है. हम आपको बता दें कि इसका नाम समायरा है. जो की करिश्मा कपूर की बेटी है.अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर समायरा की कुछ तस्वीरें देखी गई है.

बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक समय था कि जब करिश्मा कपूर के चर्चे बहुत फेमस थे. करिश्मा ने अपने कैरियर में बहुत ही सुपरहिट फिल्में बनाई थी. जो आज भी लोगों के द्वारा बार-बार देखी जाती है. करिश्मा की जोड़ी गोविंदा और सलमान खान के साथ हिट रही थी. करिश्मा कपूर की शादी दिल्ली के एक बहुत बड़े बिजनेसमैन संजीव कपूर से हुई थी.

करिश्मा- संजय कपूर की बेटी है समायरा

हम आपको बता दें कि अमायरा अपनी मां के साथ रहती है. क्योंकि जब वह छोटी थी. तभी करिश्मा का तलाक हो गया था. तलाक के बाद समायरा की कस्टडी करिश्मा को मिली थी. जबकि संजय कपूर अपनी बेटी का सारा खर्चा खुद उठाते हैं. वह बेटी के खर्चे के लिए करिश्मा को हर महीने 10 लाख रुपए देते हैं.

अपनी मां से भी बहुत खूबसूरत है समायरा

समायरा को कई बार अपनी मां के साथ देखा गया है. तस्वीरों को देखने से पता लगता है कि समायरा अपनी मां से बेहद ही सुंदर और ग्लैमरस नजर आ रही थी. उनकी इन तस्वीरों को देख कर लोग उनकी खूबसूरती के दीवाने हो रहे हैं.समायरा की फोटो जैसे ही कैमरे के सामने आई वह तुरंत ही सोशल मीडिया ने अपलोड हो गई थी.

सोशल मीडिया एक ऐसा माध्यम है कि उसमें हर तरह की चीजे आसानी से वायरल हो जाती है. करिश्मा और समायरा की फोटो तेजी से वायरल हो चुकी थी. लोगों ने इन तस्वीरों को खूब लाइक किया था। लोगों ने जमकर तारीफ भी की थी। कुछ लोगो ने तो बेहद ही अच्छे अच्छे कॉमेंट्स किये थे की करिश्मा की तरह बेटी भी एक दिन सुपर स्टार बनेगी.

करिश्मा कपूर अपनी बेटी समायरा के साथ एक फैमिली फंक्शन में पहुंची थी. इस फंक्शन में अमायरा लुक वहां
आए सभी लोगो को बेहद पसंद आ रहा था. इस दौरान कुछ लोग ऐसे भी रहे जिन्होंने ऐक्ट्रेस की बेटी को निशाना बनाने में देर नहीं लगाई. लेकिन कुछ यूजर्स ऐसे भी रहे, जो समायरा की तारीफ करते नहीं रूके. इन सब के बीच करिश्मा की बेटी ऐसी थी, जो सिंपल लेकिन स्ट्राइकिंग लुक में काफी प्रिटी लग रही थीं.

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *