दिग्गज एक्टर जितेंद्र ने द कपिल शर्मा शो में अपनी बेटी एकता कपूर के साथ गेस्ट के तौर पर शिरकत की। जितेंद्र ने शो में आकर अपनी जिंदगी से जुड़े कई दिलचप्स खुलासे किये। उन्होंने बताया कि “कैसे करवा चौथ व्रत ने उनकी जिंदगी बचाई।”

उन्होंने शो में बताया कि एक बार वो करवाचौथ के दिन अपनी पत्नी की वजह से बाल-बाल बचे थे। जितेंद्र ने बताया कि उन्हें चेन्नई के लिए एक फ्लाइट लेनी थी, लेकिन अपनी पत्नी के शोभा कपूर के कहने पर उन्होंने फ्लाइट में देरी कर दी थी और उसकी वजह से उनकी जिंदगी बच गई।

On The Kapil Sharma Show, Jeetendra reveals Ekta Kapoor played Raavan as a  child in a Ramayan skit - Hindustan Times

जितेंद्र ने कहा कि उन्हें डी रामानायडू द्वारा निर्मित एक फिल्म की शूटिंग के लिए चेन्नई जाना था। पत्नी शोभा उनकी यात्रा में देरी की कोशिश कर रही थी, क्योंकि उस दिन करवा चौथ का व्रत था। वह लगातार शोभा को मना रहे थे कि उन्हें जाना है। फ्लाइट शाम के 7 बजे थी, पर जब जितेंद्र एयरपोर्ट पहुंचे तो पता चला कि फ्लाइट लेट हो रही है।

"The Kapil Sharma Show" Jeetendra and Tusshar Kapoor (TV Episode 2019) -  IMDb

जितेंद्र ने कहा कि जब फ्लाइट लेट हुई तो मैंने पत्नी को फोन किया और कहा कि मैं चांद निकलने पर घर आ सकता हूं ताकि व्रत पूरा हो सके। जब जितेंद्र घर पहुंचे, तो शोभा ने उन्हें फिर से जाने नहीं दिया, क्योंकि अभी तक चांद दिखाई नहीं दे रहा था। वह उस वक्त बांद्रा के पाली हिल में रुके थे और उन्हें अपने घर से मुंबई एयरपोर्ट दिखाई दे रहा था।

Ekta Kapoor and Jeetendra on The Kapil Sharma Show

जितेंद्र ने कहा, मैंने अपनी बालकनी से देखा कि एक आग का गोला ऐसे जा रहा है। यह हवाई अड्डे की ओर गया और एक आवाज के साथ विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया। उन्होंने कहा, कुछ घंटों के बाद उनके पास फोन कॉल्स की बाढ़ आ गई।

उन्होंने कहा, इस त्रासदी में उन्होंने अपने एक सह-कलाकार को खो दिया था। यह उस वक्त की घटना है जब 1976 में इंडियन एयरलाइंस की फ्लाइट क्रैश हो गई थी और 171 की जान चले गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *