अगर आप सोशल मीडिया से जुड़े रहते है तो आजकल आपने वो बसपन का प्यार वाले बच्चे की वीडियो जरूर देखी होगी। क्योंकि ये विडियो बहुत ही ज्यादा वायरल हो रखा है। और अगर आपने नही देखी तो ये रही हो वीडियो:

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SK🇮🇳 (@mr_smyle_sk)

छत्तीसगढ़ के सुकमा के रहने वाले सहदेव दिरदो ने अपने टीचर के कहने पर ये गाना गाया था और अभी इंस्टाग्राम, ट्विटर, फेसबुक हर जगह ये गाना वायरल हो चुका है।

और रातों रात सहदेव इतना वायरल हो गया की छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल तक उससे मिलने पहुंच गए।

तो आइए आज जानते है 8 और इस बच्चो के बारे में को रातों रात वायरल हो गए।

1.मीराबाई चानू की एक्टिंग करने वाली बच्ची।

मीराबाई चानू ने हाल ही में टोक्यो ओलंपिक्स में वेटलिफ्टिंग में सिल्वर मेडल जीत कर भारत का नाम रौशन किया है। और उनकी जीत की खुशी मनाते हुए मीराबाई चानू की एक्टिंग करने वाली इस बच्ची का वीडियो भी वायरल हो गया।

2. ऊमागु टुरु लब वाला लड़का

हाल ही में एक बंगाली लड़के ने अपनी एक विडियो के अंत में turu lob बोला था। जिसके बाद वो इतना वायरल हुआ की पूरे इंडिया का सबसे पसंदीदा मीम बन गया।

3. ज्योति मेहरा

3-4 साल की ज्योति के एक्सप्रेशन बड़े बड़ो को पीछे छोड़ देते हैं। ज्योति कमाल का रील बनाती है और ये अपने एक्सप्रेशन की वजह से वायरल हो चुकी है।

4. अपनी पढ़ाई का बलिदान देने वाले बच्चे

कुछ समय पहले इन बच्चो की एक विडियो वायरल हुई थी। जिसमे ये बच्चे बोल रहे है की मोदीजी हम कोरोना के लिए स्कूल बंद होने का बलिदान देने के लिए तयार हैं। ये बच्चे कोरोना के लिए अपनी पढ़ाई कुरबान करने के लिए तयार है।

5. अनुश्रुत

कुछ समय पहले अनुश्रूत का ये विडियो वायरल हुआ था। जिसमे वो बाल काटने वाले नाई को धमकाते हुए भी बहुत क्यूट लग रहा है।

6. वैभव वोरा

मुंबई के इस लड़के का वीडियो बहुत वायरल हुआ था। इसने मैच्योर बैग के बारे में अच्छे से बताया था की कैसे एक बैग भी मैच्योर हो सकता है। इसपर काफी मीम्स भी बने थे।

7. प्रज्ञा मेधा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pragya Medha (@pragyamedha11)

2-3 साल की इस बच्ची का गाते हुए वीडियो काफी वायरल हुआ था। लता मंगेशकर जी का गाना लग जा गले पे ये बच्ची कमाल का सुर लगा रही थी।

8. कमलेश

कमलेश का ये विडियो बहुत वायरल हुआ था। कमलेश एक ऐसा बच्चा था जो टायर का पंक्चर बनाने वाले सॉल्यूशन को कपड़े में लगा कर सूंघ के नशा करता था। कमलेश की नशे वाले डॉक्यूमेंट्री बहुत वायरल हुई थी।

फिलहाल कमलेश स्कूल जाता है और पढ़ाई भी करता है।

इन बच्चो की विडियोज ने रातों रात कर दिया इनको वायरल।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *