बॉलीवुड के सबसे मशहूर निर्माता महेश भट्ट का जीवन ज्यादातर विवादों से घिरा हुआ रहा है. कभी अपनी बेटी के साथ शादी करने या खुलेआम किस करने जैसी खबरों को लेकर वह हमेशा विवादों में रहते है. एक बार महेश भट्ट ने अपनी बेटी पूजा भट्ट से शादी करने का बयान दे दिया था.

जिसके बाद से विवाद काफी बढ़ गया था और फिर महेश भट्ट को काफी ज्यादा मात्रा में माफ़ी मांगनी पड़ी थी. पर आज हम आपको अपने आर्टिकल में उस एक्ट्रेस के बारे में आपको जानकारी देंगे जो कि महेश भट्ट के प्यार में पूरी तरह पागल थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार महेश भट्ट शादीशुदा होने के बावजूद भी उनका अफेयर परवीन बावी (Parveen Babi) से हो गया था. परवीन बाॅवी 80 एवं 90 के दशक में काफी फेमस एक्ट्रेस थी. खबरो के मुताबिक महेश भट्ट के साथ रिलेशन में आने से पहले उन्होने एक्टर कबीर बेदी (Kabir Bedi) को डेट किया था. कुछ साल तक साथ रहने के बाद दोनों किसी वजह से अलग हो गए थे.

कबीर बेदी से ब्रेक अप होने के बाद परवीन को काफी ज्यादा सदमा लगा था, वह कई दिनों तक बिना खाए पीये रही थी और उन्होंने बाहर भी निकलना बंद कर दिया था. परवीन की जिंदगी में महेश भट्ट की एंट्री होने के बाद सब कुछ ठीक हो गया था और महेश भट्ट वह खूब प्यार करती थी. पर एक रात जब महेश भट्ट उनसे गुस्सा होकर अपने घर चले गए थे कि तो उनको मनाने के लिए परवीन उनके पीछे कूछ दूरी तक दौड़ पड़ी थी.

एक इंटरव्यू के दौरान महेश भट्ट ने कहा था कि परवीन बॉबी उनके प्यार में बहुत ज्यादा पागल हो गई थी की उन्हें बिल्कुल भी होश नहीं रहा था कि वह मेरे पीछे बिना कपड़ो के ही दौड़ पड़ी है. महेश ने यह भी बताया की उस वक़्त परवीन के बदन पर एक भी कपडे नहीं था. महेश ने कहा कि परवीन मेरे साथ सोना चाहती थी.

उन्होंने बताया था कि बातचीत के दौरान उन्होंने एक अजीब सवाल पूँछ लिया था जिससे मुझे बहुत गुस्सा आ गया था. मैं उनकी इस बात से काफी ज्यादा हैरान हो गया था. मैं चुपचाप अपने कपड़े पहनकर उनके कमरे से बाहर निकल गया था. जिसके बाद वह मेरे पीछे बिन कपडे के दौड़ कर आ गई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *