आपने लोगों की कई अजीबोगरीब आदतों के बारे में कई खबर सुनी होगी, लेकिन यह खबर आपको पूरी तरह से हैरान कर देगी. यूनाइटेड किंगडम (UK) के हल (Hull) शहर में एक ऐसा व्यक्ति रहता है जिसको लड़कियों के गंदे और बदबूदार मोजे खरीदने का खूब शौक है.

लड़के ने बताया कि उसे लड़कियों के गंदे मोजे बहुत ज्यादा आकर्षित करते हैं. खैर शख्स ने अब तक अपनी पहचान नहीं बताई है. उसने लोगों को मिस्टर डी के नाम से ये सभी जानकारी दी है.

गंदे मोजे के लिए शख्स काफी खर्च करता है इतने रुपये

द मिरर में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, शख्स ने एक्सेप्ट किया है कि वह महीने में लगभग 200 यूरो मतलब 17,338 रुपये के लड़कियों के गंदे और बदबूदार मोजे खरीदने में खर्च करता है. उसे लोगों के गंदे पैर और मोजे सूंघना बहुत ज्यादा पसंद हैं. उसने आगे यह भी कहा कि उसकी दिमागी हालत पूरी तरह से ठीक है. वह भी दूसरों की तरह ही एक नॉर्मल इंसान ही है.

 

शख्स को बहुत ज्यादा पसंद है गंदे मोजे की बदबू

इस व्यक्ति की उम्र 33 साल बताई जा रही है. उस ने बताया कि वह बदबूदार मोजे और गंदे पैरों के लिए लोगों की सोच में बदलाव लाना चाहता है. लोगों को मोजे की बदबू पसंद नहीं होती है लेकिन उसे तो यह बहुत ज्यादा पसंद आती है. शख्स ने यह भी बताया कि वहगंदे मोजे खरीदने के लिए लड़कियों को ऑनलाइन ही ढूंढता है और उनसे संपर्क करता है. मोजे के अलावा वो उनकी कई और चीजें भी खरीद लेता है.

इस तरह के महिलाओं के बदबूदार मोजे खरीदता है यह शख्स

शख्स ने यह भी बताया कि किसके गंदे मोजे के लिए उसे कितने रुपये देने हैं ये उस लड़की पर ही डिपेंड करता है. अगर वो कोई खास महिला या सेलिब्रिटी है तो वो उसके द्वारा महिला को 60-70 यूरो यानी करीब 5 हजार से 6 हजार रुपये दिए जाते है. वह प्रयास करता है कि वह 21 से 38 साल की उम्र के बीच की महिलाओं के ही मोजे खरीदना शुरू करी.

मिस्टर डी ने यह भी कहा कि वह लड़कियों के गंदे और बदबूदार मोजे को काफी सूंघता है. उसे यह खुशबू बहुत ही ज्यादा पसंद आती है. कई बार तो वह मोजे का टेस्ट लेने के लिए मोजे को मुंह के अंदर रखने में भी संकोच नहीं करता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *