2017 में सिनेमा में रिलीज हुई फिल्म बैंक चोर में मुख्य तौर पर अभिनेता रितेश देशमुख और विवेक ओबेरॉय एक साथ देखे गए थे । इस फिल्म में उनके अपोजिट रोल में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती थी ।

खैर यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बहुत ज्यादा फ्लॉप साबित हुई थी पर क्या आपको पता है कि इस फिल्म के लिए पहले कपिल शर्मा को अप्रोच किया गया था, जिसे कपिल शर्मा ने बाद में मना कर दिया था । आज हम अपने आर्टिकल में ऐसे ही कपिल द्वारा कुच्छ छोड़ी गई फिल्म का ज़िक्र करेगे:

मुबारकां

यह फिल्म साल 2017 में रिलीज हुई थी और इस फिल्म मुबारकां में अभिनेता अर्जुन कपूर और अनिल कपूर मुख्य भूमिका में थे । पहले इस फिल्म के लिए फिल्म मेकर्स द्वारा कपिल शर्मा को अप्रोच किया गया था पर उन्होंने इस फिल्म में काम करने के लिए मना कर दिया था ।

तेज

अजय देवगन की एक्शन थ्रिलर फिल्म तेज बॉक्स ऑफिस भले ही उतना कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी पर इसके लिए फिल्ममेकर्स को फैंस द्वारा यह मास्टर पीस बनाने के लिए काफी प्रशंसा की गई थी । कहा जाता है कि इस फिल्म के लिए कपिल शर्मा से भी कॉन्टैक्ट करा गया था पर उन्होंने इस फिल्म में काम करने को इंकार कर दिया था ।

वो सात दिन रीमेक

साल 1983 में अनिल कुमार द्वारा वो सात दिन में मुख्य भूमिका निभाई थी और इस फिल्म का रीमेक बनाने के लिए निर्देशकों द्वारा कपिल शर्मा से बातचीत की गई थी मगर कपिल शर्मा ने इस फिल्म में अभिनय करने से मना कर दिया था।

ज़ोर का झटका

टीवी पर पहले जोर का झटका नाम का रिएलिटी शो आता था जिसको अभिनेता शाहरुख द्वारा होस्ट किया गया था । रिपोर्ट के अनुसार इस शो में कपिल शर्मा को गेस्ट अपीयरेंस करने के लिए ऑफर दिया गया था मगर उन्होंने इस शो में आने से मना कर दिया था ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *