महिमा चौधरी अपने एक वीडियो की वज़ह से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. इस वीडियो में महिमा अपने दिवंगत दोस्त राज कौशल के बारे में बात करतीं नज़र आ रही हैं. वीडियो को देखने के बाद उनके फैंस को महिमा का यह अंदाज़ पसंद नहीं आया.

बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर व प्रोड्यूसर राज कौशल की अचानक हुई मौत से पूरी इंडस्ट्री सदमे में है. इस दौरान कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने सोशल मीडिया पर उन्हें याद कर श्रद्धांजलि भी दी. राज की दोस्त महिमा चौधरी ने भी इंस्टाग्राम पर राज की तस्वीर शेयर कर राज के यूं चले जाने का दुख बयाँ किया. महिमा राज को अपना करीबी दोस्त भी मानती हैं.

महिमा अपने बच्चों साथ मुंबई की सड़कों में घूमते नज़र आईं. पैपाराजी उन्हें देख. उनकी और बच्चों की तस्वीरें लेने लगे. महिमा कैमरे के सामने हंसते हुए पोज देतीं नज़र आ रही हैं. इस दौरान जब महिमा से राज को लेकर फोटोग्राफर्स सवाल पूछते हैं. उन्होंने राज के बचपन की तस्वीर दिखाते हुए कहा कि वे काफ़ी समय से राज को जानती हैं. साथ ही महिमा ने कहा कि वे मंदिरा और बच्चों के बारे में सोचकर दुखी हैं. इस वीडियो के कुछ ही समय बाद महिमा ट्रोल होने लगीं.

दरअसल फैंस को महिमा का यह अंदाज़ पसंद नहीं आया है और उन्हें बुरा-भला कहने लगे. वीडियो में महिमा को हंसता हुआ समझ एक यूजर लिखते हैं. असंवेदनशीलता की भी हद होती है. वहीं एक और यूजर लिखते हैं. क्या वाकई में ये दुखी है. ऐसा तो नहीं लगता. हंसकर पोज दे रही हैं. एक और यूजर लिखते हैं. दुख बयाँ करने से ज़्यादा इन्हें तस्वीर खिंचवाने की चिंता है.

ऐसे कई कमेंट्स से पोस्ट भरे हुए हैं. हालांकि महिमा के मन में क्या चल रहा था. ये तो महिमा ही बता सकती हैं. महिमा ने यह भी कहा कि वे लॉकडाउन के ख़त्म होते ही मंदिरा और उनके बच्चों से मुलाकात करेंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *