मलाइका अरोरा और अर्जुन कपूर के अफेयर के चर्चे खूब सुर्खियां बटोरते हैं। उनके वैकेशन की तस्वीरें खूब वायरल होती है। यह बात तो सभी को पता है कि मलाइका करोड़ा अरबाज खान से तलाक के बाद अर्जुन के साथ रिलेशनशिप मे आई है।

मगर यह बात बहुत कम लोगों को ही पता होगी की, ऐसी क्या वजह थी की शादी के कई साल बीत जाने के बाद मलाइका ने अरबाज को तलाक दिया? जानिए क्या है वजह दोनों के तलाक का?

बता दें कि मलाइका ने अपने पति अरबाज खान की कुछ बुरी आदतों की वजह से उनसे शादी का रिश्ता खत्म कर दिया था। ऐसा कहा जाता है कि अरबाज खान को सट्टेबाजी की बुरी लत लग गई थी। मलाइका के बार-बार समझाने के बाद भी अरबाज खान नहीं माने, इस सब से परेशान होकर मलाइका अरोड़ा ने उनको तलाक देने का फैसला कर लिया था।

मलाइका को पति के इस बुरे लग के बारे में कुछ पता नहीं था। मीडिया में आई खबरों के बाद मलाइका को यह बात पता चली कि अरबाज खान इसमें करीब 4 करोड रुपए हार चुके हैं। मलाइका अरोड़ा ने अपने बेटे अरहान का वास्ता दिया। अरबाज को बहुत समझाया मगर वे नहीं माने। इसके बाद ही मलाइका ने अरबाज से अलग होने के बारे में सोच लिया।

खबरों की मानें तो मलाइका के इस फैसले को बेटे अरहान खान ने भी सपोर्ट किया। अरबाज ने कभी भी अपने बेटे अरहान खान की कस्टडी लेने की कोशिश नहीं की।आज मलाइका और अरबाज अपनी-अपनी जिंदगी मे खुश है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *