मल्लिका शेरावत इंडस्ट्री की हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस में से एक है। लम्बे समय से फिल्मों से दूरी बनाने के बाद मल्लिका एक बार फिर वेब सीरीज से वापसी करने वाली है। मल्लिका इन दिनों अपने एक बयान को लेकर चर्चा में है, हाल ही में मल्लिका ने अपने एक इंटरव्यू में चौंकाने वाला खुलासा किया है।

दरअसल, अभिनेत्री मंदिरा बेदी के टॉक शो ‘द लव लाइफ लाइव’ में पहुंचीं थी, जहां पर उन्होंने फिल्मी कहानी से जुड़े कुस्से शेयर किए। उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ और फिल्मी करियर के बारे में कई खुलासे किए हैं।

मल्लिका शेरावत ने कहा कि एक फिल्म प्रोड्यूसर उनकी कमर पर रोटी सेंकना चाहता था, एक्ट्रेस ने आगे बताया कि प्रोड्यूसर उनके पास एक आइटम सॉन्ग के लिए आए। इस दौरान प्रोड्यूसर ने उन्हें अपनी ‘हॉटनेस’ दिखाने के लिए अजीब तरह के आइडिया दिए थे।

Here's how Reema Lamba became Mallika Sherawat | Filmfare.com

मल्लिका शेरावत ने कहा, ‘उस प्रोड्यूसर ने कहा कि यह बहुत ही हॉट गाना है। दर्शकों को कैसे पता चलेगा कि आप हॉट है ? आप इतनी हॉट हैं कि आपकी कमर पर मैं चपाती (रोटी) सेंक सकता हूं।’

इसके बाद मल्लिका शेरावत ने कहा, ‘कुछ ऐसी अजीब धारणा। क्या आपने कभी ऐसा कुछ सुना है?’ मैंने अपने पैर जमीन पर रखे और कहा कि नहीं, हम ऐसा कुछ नहीं करने वाले हैं, लेकिन सोच बहुत फनी और ओरिजनल है।

भारत में हॉटनेस का मतलब

इस शो के दौरान मल्लिका ने खुलकर सवालों के जवाब दिए और अपनी बात कही। उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता कि भारत में हॉटनेस के मायने क्या हैं? उन्होंने कहा कि ये वाकई अजीब है। “भारत में महिलाओं को लेकर हॉटनेस का परसेप्शन काफी अजीब है। ये मुझे समझ में नहीं आता है। मैं मानती हूं कि अब हालात सुधरे हैं लेकिन जब मैंने करियर की शुरुआत की थी, तो ये अजीब था।”

मर्डर, ख्वाहिश जैसी फिल्मों में आईं नजर

मल्लिका शेरावत बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्रियों में शुमार की जाती हैं। उन्होंने ख्वाहिश और मर्डर जैसी फिल्मों में काम किया है। उन्होंने अपने पुराने इंटरव्यू में फिल्मी करियर से जुड़े कई खुलासे किए हैं कि कैसे स्क्रीन पर बोल्ड सीन देने पर उनके साथ को-स्टार का रवैया होता था। हाल में मल्लिका एमएक्स प्लेयर पर आई वेबसीरीज नकाब में दिखाई दीं थीं।


उनके साथ इस वेबसीरीज में ईशा गुप्ता और गौतम रोडे ने भी अभिनय किया था। इस सीरीज की स्क्रिप्ट एक हाई प्रोफाइल सेलिब्रिटी की मौत की कहानी पर आधारित थी।

 

बता दें कि मल्लिका कुछ समय पहले तक फ्रेंच बिजनेसमैन साइरिल ऑक्सेनफेंस को डेट कर रही थीं। हालांकि, अब वे सिंगल हैं और फिर से प्यार में पड़ने के लिए तैयार हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *