Mallika Sherawat shared a very bold photo on her birthday

 बॉलीवुड की सबसे बोल्ड और बिंदास एक्ट्रेस में से एक मल्लिका शेरावत आज अपना 45वां बर्थडे मना रहीं हैं। हरियाणा के हिसार में 24 अक्टूबर 1976 को जन्मी मल्लिका ने फिल्मों में एंट्री के लिए काफी संघर्ष किया है। हालांकि मल्लिका अब फिल्मों में नजर नहीं आतीं पर वो सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं। बर्थडे के मौके पर मल्लिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिकिनी फोटो शेयर की है।

मल्लिका मना रहीं 45वां बर्थडे

मल्लिका ने 45 की उम्र में भी खुद को इतना फिट रखा हुआ है कि यंग एक्ट्रेस के भी उन्हें देख पसीने छूट जाएंगे। तस्वीरों में मल्लिका ने यलो कलर की बिकिनी पहनी हुई है। उनकी टोंड और परफेक्ट बॉडी साफ नजर आ रही है।

मल्लिका ने फोटो के कैप्शन में लिखा “बर्थडे गर्ल, फिट एंड फैब…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat)

‘नकाब’ में दे चुकीं हैं बोल्ड सीन

मल्लिका शेरावत हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज ‘नकाब’ में नजर आईं थीं। इस बेव सीरीज को लेकर मल्लिका इसलिए भी चर्चा में रहीं क्योंकि इसमें उन्होंने एक्ट्रेस ईशा गुप्ता के साथ कुछ इंटिमेट सीन दिए। मल्लिका ने इन सीन के बारे में कहा कि उनका मानना है कि एक मेल को-एक्टर्स की तुलना में एक फीमेल के साथ ऐसा करना आसान है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat)

इस एक्टर को किया था 17 बार किस

एक इंटरव्यू के दौरान मल्लिका ने अपनी को-एक्ट्रेस के साथ इंटिमेट होने के अपने अनुभव को बारे में खुलासा किया। एक्ट्रेस ने कहा कि “अपनी एक फिल्म ‘ख्वाहिश’ में मेल को-एक्टर के साथ 17 किस किए थे। हालांकि, उन्हें एक फीमेल के साथ यह किस करना आसान लगा है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat)

काफी बोल्ड हैं मल्लिका शेरावत

मल्लिका शेरावत ने स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में कहा, ‘एक महिला के साथ इंटिमेट होना बिल्कुल भी मुश्किल नहीं था। निश्चित रूप से एक पुरुष के साथ इंटिमेट होने की तुलना में आसान है’। मल्लिका को उनकी बोल्डनेस के लिए जाना जाता है और उनके किरदारों और पात्रों को लेकर उन्हें बार-बार आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *