मिथुन चक्रवर्ती को आखिर कौन नहीं जानता। बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार रह चुके मिथुन चक्रवर्ती ने अपने बेटे महाक्षय चक्रवर्ती उर्फ़ मिमोह की शादी एक्ट्रेस मदालसा शर्मा से की है।

मिथुन चक्रवर्ती की बहु मदालसा शर्मा किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है। उनकी खूबसूरती देखे बनती है। मदालसा और महाक्षय की शादी 2018 ने हुई थीं। और इस शादी में दोनो के परिवार ने पानी की तरह पैसा बहाया था।

मदालसा और महाक्षय की शादी की तस्वीरों सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई थी। दोनो की जोड़ी बिलकुल परफेक्ट लग रही थी और इनके फैंस भी जम कर दोनो की तारीफ कर रहे थे।

रिपोर्ट्स के अनुसार मिथुन ने अपने बेटे की शादी में बहुत पैसा उड़ाया था। खैर ये तो शादी की तस्वीरों देख कर ही अंदाजा लगाया जा सकता है। शादी की तस्वीरों से पता चलता है की ये शादी कितनी शाही थी।

तस्वीरों में मदालसा और महाक्षय के बीच में जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली। और शादी का वो पल और भी यादगार तब बन गया जब मिथुन में बेटे महाक्षय ने सबके सामने मदालसा को किस कर लिया। और इन दोनो की किस वाली फोटो भी बहुत वायरल हुई थी और लोगो ने इसे बहुत पसंद भी किया था।

मदालसा और महाक्षय की शादी एक डेस्टिनेशन वेडिंग थी। और इनकी शादी में बहुत ही खास मेहमान आए थे जिनकी सारी छोटी बड़ी सुविधाओ का ध्यान रखा गया था। और इस मेहमानो की खरीदारी में अच्छा खासा पैसा भी खर्च हुआ था।

महाक्षय और मदालसा की पहली मुलाकात तब हुई जान महाक्षय मदालसा की मां के साथ किसी फिल्म में काम कर रहे थे। लेकिन उस छोटी से मुलाकात में ही दोनो एक दूसरे को दिल दे बैठे थे। रिपोर्ट्स के अनुसार महाक्षय ने मदालसा को पहले प्रपोज किया था और मदालसा ने भी हा कर दी थी।

और दोनो ने 2018 में ग्रैंड शादी की। मिथुन चक्रवर्ती की बहु मदालसा बेहद ही खूबसूरत है और सोशल मीडिया पर उनकी बहुत फैन फॉलोइंग है। फिलहाल वो अनुपमा नाम के धारावाहिक में काव्य का किरदार निभा रही है और उन्हें काफी पसंद भी किया जाता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *