आप ने देखा होगा कि बॉलीवुड में जब कोई शादी करता हैं तो बहुत बड़े लेवल पर उसका सेलिब्रेशन होता हैं और करोड़ों रुपए खर्च हो जाते हैं. लेकिन बॉलीवुड की शादियाँ जितनी महँगी होती हैं यहाँ के तलाक भी उतने ही महंगे होते हैं.

अब बॉलीवुड के सुपर हीरो ऋतिक रोशन को ही ले लीजिए. जब ऋतिक और सुजैन का तलाक हुआ था तो वो उन्हें उनकी शादी में आए खर्च से कई गुना ज्यादा महंगा पड़ा था.

शादी दो इंसान के बीच का पवित्र रिश्ता होता हैं. जब हम किसी से शादी करते हैं तो उम्मीद रखते हैं कि ये रिश्ता हमारी अंतिम सांस तक चलेगा. लेकिन कई बार कुछ परेशानियों के चलते नौबत तलाक तक पहुँच जाती हैं. जब भी किसी का तलाक होता हैं तो पत्नी को एलिमनी के रूप में पति से कुछ रकम मिलती हैं.लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड की एक ऐसी जोड़ी के बारे में बताएंगे जिनका तलाक बॉलीवुड का अब तक का सबसे महंगा तलाक हैं.

बॉलीवुड में लविंग कपल के तौर पर मशहूर रहे ऋतिक और सुजैन की जोड़ी को फैंस आज भी पसंद करते हैं. सोशल मीडिया पर आज भी उनकी शादी के चर्चे होते हैं. लेकिन हम आपको बता दें उनका रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया. आपसी विवादों को लेकर साल 2013 में आपसी सहमति से तलाक ले लिया. दोनों का तलाक अभी तक का बॉलीवुड का सबसे महंगा तलाक माना जाता है.

रितिक रोशन ने एक मुस्लिम लड़की से की थी शादी

बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने हिंदू लड़कियों को छोड़ एक मुस्लिम लड़की से प्यार किया. बाद में 20 दिसंबर 2000 में ऋतिक रोशन ने मुस्लिम लड़की सुजैन खान से शादी कर ली थी. इस शादी को लेकर सोशल मीडिया पर काफी तहलका मच गया था. लेकिन दोनों अलग-अलग धर्म की होने के बावजूद भी वह एक दूसरे के धर्म का पूरा आदर करते थे.सुजैन से शादी के बाद ऋतिक को दो बच्चे हुए जिनका नाम रिहान और रिधान हैं.

सुजैन ने तलाक के बाद मांगे थे 400 करोड़ रुपए

रितिक रोशन और सुजैन खान के तलाक के बाद सुजैन खान ने करोड़ों रुपए की मांग की थी. अगर छोटा-मोटा बॉलीवुड स्टार होता तो सड़क पर आ जाता रिपोर्ट्स की मानें तो सुजैन खान ने तलाक के बदले 400 करोड़ रुपए की मांग की थी जो कि किसी भी तलाक में दी गई अब तक की सबसे बड़ी रकम थी. हालाँकि बाद में ऋतिक रोशन ने एलिमनी के रूप में सुजैन को 380 करोड़ रुपए दिए थे.

आपको बता दे तलाक के बाद भी उन्होंने अपने अलगाव का असर अपने बच्चों की लाइफ पर पड़नें नहीं दिया. दोनों अक्सर अपने बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम बिताते नजर आते हैं। वहीं उनकी फैमिली फोटो भी सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होती हैं. तलाक के बाद भी ऋतिक और सुजैन एक दुसरे से मिलते रहते हैं. अभी हाल ही में ऋतिक की बर्थडे पार्टी में उनकी पूर्व पत्नी सुजैन भी उन्हें बधाई देने पहुंची थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *