Navya Naveli Nanda with grandmother Jaya Bachchan

महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदी ने मंगलवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर नानी जया बच्चन के साथ एक फोटो शेयर की, जिसमें दोनों के बीच बेहद खास बॉन्डिंग देखने को मिली। नव्या, श्वेता नंदा की बेटी हैं और अपनी नानी के बहुत करीब हैं, वो अक्सर उनके साथ अपनो फोटो शेयर करती रहती हैं। दिवाली के मौके पर पूरा बच्चन परिवार एक साथ इकट्ठा हुआ था, जिसकी तस्वीरें भी सामने आईं थी।

नव्या ने शेयर की जया बच्चन के साथ फोटो

 

नव्या ने जो फोटो शेयर की हैं, उसमे वो पीले रंग के शाइनिंग सूट सलवार में नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने बाल खोले हुए हैं और वे बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। वहीं दूसरी ओर जया बच्चन ने क्रीम कलर की सिल्क की साड़ी पहनी हुई हैं, जिसके किनारे पर गुलाबी रंग की लाइनिंग हैं। उन्होंने गले में डायमंड का नेकलेस पहना हैं। दोनों एक दूसरे के आंखों में देखते हुए पोज दे रही हैं, उनके चेहरे पर लंबी स्माइल देखने को मिली रही हैं।

जया बच्चन के बहुत करीब हैं नव्या

Navya Naveli Nanda Shares Why She is Inspired by Grandmom Jaya Bachchan

नव्या की ये फोटो फैंस को काफी पसंद आ रही हैं। वो इस पर लगातार कमेंट कर रहे हैं। पिछले दिनों एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि “मेरी प्रेरणा की सबसे बड़ी स्रोत मेरी नानी हैं। मैं उनके काफी करीब हूं और जब भी मुझे किसी काम की सलाह लेनी होती हैं तो मैं उन्हीं के पास जाती हूं। वो ऐसी शख्सियत हैं जिन्होंने अपने दम पर पहचान बनाई हैं। मैं उनका बहुत सम्मान करती हूं, वो हमेशा से अनफिल्टर्ड रही हैं और हमारे परिवार की रीढ़ हैं।”

Amitabh bachchan grand daughter navya naveli nanda share a lovely photo  with jaya bachchan ranj - नव्या नवेली नंदा ने बरसाया जया बच्चन पर प्यार,  फैंस को खूब भा रही है नानी-नातिन

वहीं फैंस नव्या के बॉलीवुड में डेब्यू का इंतजार कर रहे हैं लेकिन नव्या का ऐसा कोई प्लान नहीं हैं। वो अपने परिवार के बिजनेस को ही आगे बढ़ाना चाहती हैं। इस बारे में उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो बॉलीवुड की बजाय अपने परिवार की विरासत को संभालना ज्यादा पसंद करेंगी। नव्या पहले से ही आरा हेल्थ नाम की संस्था को चलाती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *