अपने अभिनय और खूबसूरती से हर किसी का दिल मोह लेने वाली दक्षिण भारतीय अभिनेत्री नयनतारा आज अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं।  18 नंवबर 1984 को बंग्लुरु में जन्मीं नयनतारा ने इंडस्ट्री में अपनी मेहनत और अदाकारी से बड़ा मुकाम हासिल किया है। उनके जन्मदिन के मौके पर फैंस और सेलेब्स भी उन्हें बधाई दे रहे हैं। उनकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। नयनतारा ने अपना यह जन्मदिन अपने मंगेतर और फिल्ममेकर विग्नेश शिवन के साथ मनाया।

मंगेतर विग्नेश के साथ मनाया जन्मदिन

सोशल मीडिया पर एक वीडियो ट्रेंड कर रहा है जिसमें दोनों के बीच गजब की बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। नयनतारा ने पीले रंग की टॉप और नीली जींस पहनी हुई है और वह अपना जन्मदिन का केक काटती नजर आ रही हैं। वहीं वीडियो में विग्नेश उन्हें गले लगाते और प्यार जताते नजर आ रहे हैं। विग्नेश ने काले रंग की शर्ट और जींस पहनी है।

नयनतारा के जन्मदिन पर विग्नेश ने अपनी आगामी फिल्म “काथुवाकुल रेंदु काधल” का नया पोस्टर भी जारी कर दिया। विग्नेश ने लिखा… “जन्मदिन मुबारक को कनमनी, थांगमेय और मेरी एल्लामेय्य। भगवान तुम्हें उतना ही प्यारा और खूबसूरत बनाए रहे जितनी तुम हो।”

विग्नेश शिवन तमिल सिनेमा में फिल्म निर्देशक, निर्माता और अभिनेता हैं। उन्होंने Thaana Serndha kottam, Paava Kadhaigal, Katthu Vakkulu Rendu Kaadhal जैसी फिल्मों को निर्माण किया है वहीं शिवी और पोडा पोडी में उन्होंने अभिनय भी किया है।

गौरतलब है कि “नानुम राउडीधान” फिल्म के दौरान नयनतारा और विग्नेश एक दूसरे से प्यार करने लगे थे और अब जल्द ही दोनों शादी के बंधन में भी बंधने जा रहे हैं। नयनतारा और विग्नेश शिवन ने सगाई करने की बात काफी समय तक छिपा कर रखी थी और फिर सोशल मीडिया पर इसे आधिकारिक रूप से बताया था।

खबर है कि विग्नेश शिवन और नयनतारा अब डेस्टिनेशन वेडिंग के बारे में सोच रहे हैं। दोनों जल्द ही शादी करने वाले थे लेकिन महामारी के वक्त उन्हें इस पर रोक लगानी पड़ी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *