साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता अल्लू अर्जुन को किसी भी तरह की परिचय की आवश्यकता नहीं है उन्होंने अपने दमदार अभिनय के दम पर न केवल साउथ इंडस्ट्री में बल्कि उत्तर भारत में भी अपना तगड़ा स्टारडम बनाया है। अल्लू अर्जुन के डांस स्टाइल से लेकर उनका एक्शन सब कुछ दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जाता है।

आपको जानकार हैरानी होगी की अल्लू अर्जुन अपने शुरुआती करियर में एक एनिमेटर बनना चाहते थे लेकिन वह अभिनेता बन गए उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर की थी।

अल्लू अर्जुन के पास कुल 350 करोड़ रुपए की संपत्ति है और वह एक साल में लगभग 32 करोड़ की कमाई करते हैं। उनकी आय साउथ अभिनय और विज्ञापनों पर ज्यादातर निर्भर रहती है। इसके साथ ही साथ अल्लू अर्जुन का हैदराबाद में जुबली 800 नाम का नाइट क्लब भी है।

अल्लू अर्जुन के पास एक आलीशान बंगला भी है जिसकी कीमत 100 करोड़ मानी जाती है और वह हैदराबाद में स्थित अपने ऑफिस से अपना सारा कामकाज संभालते हैं।

अल्लू अर्जुन कोई भी फिल्म करने के लिए लगभग 10 करोड़ संपत्ति की फीस चार्ज करते हैं, इसके साथ ही साथ अल्लू अर्जुन कोलगेट, रेडबस और फ्रूटी जैसे कंपनियों के लिए विज्ञापन करने के लिए तीन करोड़ की फीस चार्ज करते हैं।

अल्लू अर्जुन को अभिनय के साथ ही साथ महंगी गाड़ी खरीदने रखने का भी खूब शौक है, अभी हाल ही में उनके द्वारा रेंज रोवर नाम की गाड़ी खरीदी गई थी जिसकी बाजार कीमत ढाई करोड़ रुपए है।

इसके साथ ही साथ उनके पास खुद की वैनिटी वैन भी है जिसकी कीमत 7 करोड़ रुपए है। अल्लू अर्जुन के पास रेंज रोवर के साथ ही साथ बीएमडब्ल्यू ,जैगवार और ऑडी ब्रांड की भी गाड़ियां हैं।

अभी कुछ दिनों में अल्लू अर्जुन रश्मिका मंदाना के साथ आने वाली फिल्म पुष्पा में अभिनय करते हुए नजर आएंगे फैंस काफी समय से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं आशा है कि यह फिल्म भी उनकी बाकी के फिल्मों की तरह बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड तोड़ेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *