अभिषेक एक भारतीय हास्य अभिनेता है। कृष्णा अभिषेक ने अपने करियर की शुरुआत कॉमेडी शो से की थी और जल्द ही उन्हें फिल्मों में काम करने का प्रस्ताव मिलने लगा। कृष्णा अभिषेक को एक सम्पूर्ण पैकेज के रूप में माना जाता है क्योंकि वो डांस के साथ साथ एक्टिंग और बाकी चीज़ें भी काफी अच्छे तरीके से कर लेते है।

कृष्णा अभिषेक का जन्म मुंबई में हुआ था और उनका जीवन भी मुंबई में ही बीता। कृष्णा अभिषेक के पिता का नाम अतमप्रकाश शर्मा था और मां का नाम पद्मा शर्मा था। और कृष्णा की बहन का नाम आरती सिंह है जो एक अभिनेत्री है। कृष्णा अभिषेक गोविंदा के भतीजे है और वो गोविंदा से काफी क्लोज भी है।

कृष्णा अभिषेक ने 1996 में जस्ट मोहब्बत से अपने करियर की शुरुआत की। कृष्णा अभिषेक ने अपने शुरुआती कैरियर की शुरुआत भोजपुरी फिल्मों से की थी।

2007 में कृष्णा को कई फिल्मों और शो के ऑफर मिले। इनमें से कुछ शोज का नाम था और पप्पू पास हो गया, 8 बजे: ए मर्डर मिस्ट्री और नच बलिए। इसके बाद उन्होंने कॉमेडी के साथ शुरुआत की और उन्होंने कॉमेडी सर्कस में काम किया।

सिर्फ इतना ही नहीं कृष्णा अभिषेक ने ट्विंस के जन्म के बाद कैलिफोर्निया में एक आलीशान घर भी लिया है। कृष्णा का घर वेस्ट हॉलैंड के कैलिफोर्निया सिटी में है। कृष्णा अभिषेक अक्सर अपनी छुट्टियों में अपने परिवार के साथ कैलिफोर्निया छुट्टियां मनाने जाते है।

कृष्णा अभिषेक की कमाई की बात करे तो वो वीकेंड एपिसोड का 10-12 लाख रुपए कमा लेते है। रिपोर्ट्स के मुताबिक साल 2020 में कृष्णा अभिषेक का लगभग रेवेन्यू $89 रहा है। कृष्णा के पास ऑडी क्यू 7 जैसी अन्य महंगी कारें हैं।  कृष्णा अभिषेक की कुल संपत्ति की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक कृष्णा लगभग 40 करोड़ रुपये के आसपास है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *