पूनम पांडे को सबसे बोल्ड भारतीय मॉडल और अभिनेत्री माना जाता हैं. उन्होंने अपना बॉलीवुड में डेब्यू 2013 में फिल्म नशा से किया था. पूनम द्वारा उनके अभिनय करियर की शुरुआत एक मॉडल के रूप में की गई थी. उन्होंने ग्लैडरैग्स मैनहंट और मेगामॉडल प्रतियोगिता के शीर्ष 9 प्रतियोगियों में अपनी जगह बनाई थी और उनको फैशन मैगज़ीन के कवर पेज पर प्रदर्शित किया गया था.

एक्ट्रेस पूनम पांडे को मीडिया की सुर्खियों में जगह सबसे पहले तब मिली, जब 2011 क्रिकेट विश्व कप के दौरान उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम के लिए कपड़े उतारने का ऐलान किया था. खैर भारत ने वर्ल्ड कप तो जीता पर पूनम अपनी बात पर नहीं टिक सकी.

बाद में उन्होंने बयान दिया था कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने ही उनको ऐसे करने से मना किया था. पर उनके द्वारा उनके अपने मोबाइल ऐप पर एक वीडियो जारी किया गया था, जिसमें वह रात के समय वानखेड़े स्टेडियम में कपड़े उतारती हुई नजर आ रही है. आज हम इस आर्टिकल के जरिए पूनम की कुल संपति का जिक्र करेगे:

 

पूनम पांडे की नेट वर्थ

सूत्रों के अनुसार पूनम की कुल संपत्ति लगभग $ 7 मिलियन से भी ज्यादा हैं जो कि इंडियन करेंसी में करीब 52 करोड़ हो जाती है. पूनम का मुंबई के बांद्रा इलाके में एक आलीशान अपार्टमेंट हैं. इसके आलावा उन्होंने अपने पास एक लक्जरी और महंगी बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज सेडान कार भी रखी हुई हैं, जिसकी कीमत 55 लाख से भी ज्यादा मानी जाती है।


एक्टिंग और मॉडलिंग के आलावा पूनम ब्रांड के विज्ञापनों के जरिए भी काफी मोटी फीस चार्ज करती हैं. मीडिया की माने तो एक्ट्रेस एक फिल्म का चार्ज लगभग 1 करोड़ से भी ज्यादा का है.

पूनम पांडे ने अपने बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से शादी की हुई है. कोरोना महामारी के कारण उन्होंने अपनी शादी का कार्यक्रम प्राइवेट रखा था. उन्होंने करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में अपने मुंबई स्थित घर पर शादी की थी.

11 सितंबर को, पूनम ने सैम के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. उन्होंने अपनी शिकायत में बताया था कि सैम ने उनके साथ छेड़छाड़, धमकी और मारपीट की थी. और बाद में बॉम्बे को 23 सितंबर को गोवा पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया था.

पांडे के बयान के अनुसार यह सब कुछ दक्षिण गोवा के कानाकोना गांव में हुआ था, जहां पूनम को सैम ने एक फिल्म की शूटिंग के दौरान मारा पीटा था. लेकिन हैरानी वाली बात ये हैं कि इस घटना के कुछ दिनों बाद ही दोनों ही लोगों में समझौता हो गया था.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *