साल 2019 में रानू मंडल रेलवे स्टेशन पर लता मंगेतर का गाना ‘प्यार का नगमा हैं’ गाते हुए सबको दिखाई दी थी. उनका ये गाना सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा वायरल हो गया था और वह रातो-रात स्टार भी बन गई थे.

और तो और बॉलीवुड के दिग्गज म्यूजिक डायरेक्टर और सिंगर हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्म में गाने का ऑफ़र तक दे डाला था.

सिंगर हिमेश रेशमिया के साथ गाना गाने के बाद से रानू फिर से बिल्कुल गायब हो गयी हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह छत्तीसगढ़ के सहदेव दिरदो द्वारा गाया गया गाना ‘बचपन का प्यार’ गाती हुई दिखाई दे रही हैं और उनका ये गाना भी सोशल मीडिया पर काफी काफी वायरल हुआ हैं. आज इस लेख में हम आपको रानू मंडल की नेट वर्थ बताई.

जानिए कितनी है रानू मंडल की नेट वर्थ

रानू मंडल की कुल संपत्ति लगभग 7 लाख और उससे अधिक है. वैसे विश्वसनीय स्रोतों द्वारा रानू मंडल की कुल संपत्ति की पुष्टि नहीं की गई है. लोकप्रिय गायक हिमेश द्वारा रानू को गाने के लिए एक गीत पेशकश के बाद, रानू मंडल की कुल संपत्ति लगभग 7 लाख हुई है.

रानू मंडल पश्चिम बंगाल के राणाघाट में रहा करती थी इसलिए रानू मंडल को आज रानू मंडल सिंगर राणाघाट के नाम से भी जाना जाता है. बाद में रानू मंडल का घर मुंबई में शिफ्ट हो गया था,लेकिन रानू मंडल के घर का पता किसी को भी सार्वजनिक रूप से पता नहीं है.

रानू मंडल का परिवार

रानू मंडल का जन्म 1960 को कृष्णानगर,पश्चिम बंगाल में हुआ था. रानू मंडल पश्चिम बंगाल के रानाघाट में अपनी मौसी के साथ रहा करती थीं क्योंकि उनके माता-पिता का काफी पहले निधन हो गया था, जब रानू की उम्र सिर्फ छह महीने ही थी. बचपन से ही उनको म्यूजिक का बहुत क्रेज था. मंडल मोहम्मद रफी, मुकेश और लता मंगेशकर जैसे गायकों के गाने काफी सुना करती थीं.

रानू एक ईसाई परिवार से तलुक्क रखती हैं. उनकी 19 साल की उम्र में ही शादी हो गई थी और पति से उनकी एक बेटी और एक बेटा है. 2009 में अपने पति के देहांत के बाद उन्होंने ने फिर से शादी की थी और उस पति से उनका एक बेटी और एक बेटा भी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *