Colours channel की छोटी आनंदी याने कि अविका गौर अपने बचपन में क्यूट लिटिल चबी थी 12 साल की उम्र में उन्हें यह रोल मिला था जिसमें उन्होंने अपनी युनिकनेस की छाप छोड़ी उसके बाद जैसे जैसे वह बड़ी हुई तब भी उन्होंने और काम किए बचपन के रोल के इमेज को उनको चेंज करना था जिसमें वह कामयाब रही ।

इन सब के बाद वह थोड़ी चबी हो गई थी मतलब की हेल्दी हो गई थी मिन्स की थोड़ी सी fattyness आ गई थी जिसके कारण उनके करियर में प्राब्लम न हो इस कारण इन्होंने फिट रहने की ठानी

वैसे तो कमी सेलेब्स ने अपने फिटनेस के कयी पोस्ट इन्स्टाग्राम में पोस्ट करते हैं उनमें से अविका गौर भी एक हैं जो अपने डेली रूटीन को अपने इन्स्टाग्राम आईडी पर पोस्ट ऐसे ही इनका एक डांस विडियो वायरल रहा था उस विडियो में वह पहले से बहुत ही फिट नजर आ रही है व आप उनको रोज नये तरीके के पोस्ट करते देखेंगे ।।। यह बालिका वधू के नाम से घर घर में बहुत फेमस रहीं।

ऐसा रहा बालिका वधू के बाद उनका करियर

बालिका वधु फेम एक्ट्रेस अविका गौर को नया सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ में रोली का किरदार का रोल मिल गया था। कुछ समय तक ये सीरियल करने के बाद अविका गौर ने इस सीरियल से नाता तोड़ लिया और आखिरी बार उन्हें भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया के गेम शो ‘खतरा खतरा खतरा’ में देखा गया था। 8 साल की उम्र से बालिका वधु में काम करने वाली

तेलगू फिल्म इंडस्ट्री

अविका गौर की पहली तेलुगु फिल्म थी ‘एक्काडिकी पोथावु चिन्नावाडा’ जब हिट हुई तबसे वो तेलुगु सिनेमा जगत का हिस्सा हैं। वो एक नाम दक्षिण भारतीय एक्ट्रेस बन चुकी हैं। हाल ही में उनकीएक तमिल फिल्म ‘राजू गरी गधी 3 (RGG3)’ रिलीज हुई थी जो हॉरर कॉमेडी है। इसके अलावा, अविका खतरों के खिलाड़ी और किचन चैम्पियन नाम के शो में भी दिखी थीं।

क्या यह डांस से फिट हुईं हैं।


अविका अपने इन्स्टाग्राम में बहुत एक्टिव हैं पहले तो वह केवल अपने फिल्मी सफर व फिल्म से रिलेटेड ज्यादा पोस्ट करती थी but अब वह अपने डांस विडियोज भी पोस्ट करती हैं।।। जैसे यह विडियो ही देख लीजिए अविका अपने इन्स्टाग्राम आईडी पर ऐसे ही कयी विडियो पोस्ट करती हैं इस कारण ऐसा माना जा सकता है कि वह डांस के कारण काफी एक्टिव और फिट हैं.

इनकी कयी खूबसूरत तस्वीरों में दिखा इनका बदला बदला रूप

इनकी तस्वीरों में भी इनका बहुत बदला हुआ और बहुत ही अलग रूप नजर आ रहा है वह और भी ज्यादा ग्लैमरस लग रही हैं। वह उनकी छोटी आनंदी की इमेज को दूर करना चाहतीं हैं व अब वह इमेज बिल्कुल अलग हो गई है

इस रेड आंफ शोल्डर ड्रेस में वे बेहद खूबसूरत लग रही है

यहां इस पेंसिल स्कर्ट में अच्छी लग रही हैं

यह अपने रिलेशनशिप के मामलों में हमेशा लाइमलाइट में ही रहीं हैं

एक बार फिर से यह बात पता चली है कि अविका और मनीष रायसिंघान से उनका फिर से पैचअप हो गया है अभी हाल ही में कुछ दिनों पहले तक यह खबर थी कि मनीष और अविका का ब्रेकअप हो गया है, पर फिर भी वह हाल के ही एक इवेंट में साथ ही दिखे, एक रिपोर्ट के मुताबिक वे साथ ही आए थे। और उड़ती उड़ती ऐसी खबर भी आ रही है कि वह दोनों एक-दूसरे के साथ डायरेक्टर सारिका संजोत कि मूवी में साथ प्ले करने वाले हैं।

हालांकि इन्होंने अपने रिलेशनशिप को हमेशा से ही सिरे से नकारा है मतलब की कोई बात नहीं कि है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *