बांग्ला फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहांसोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो राजनीति के साथ-साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरों के चलते भी चर्चाओं में बनी रही हैं. अक्सर देखा गया है कि जब-जब नुसरत अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं. वह सुर्खियां बंटोरने लगती हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है. नुसरत के काम के चर्चे न सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री में बल्कि राजनीति क्षेत्र में भी जमकर होते हैं. कई जिम्मेदारियां निभाते हुए भी नुसरत अपने फैंस को कभी निराश नहीं करतीं. वह सोशल मीडिया पर लगातार उनसे जुड़ी रहती है. नुसरत आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

टीएमसी सांसद और बांग्ला एक्ट्रेस नुसरत जहां एक ऐसी शख्सियत हैं, जिन्होंने न सिर्फ एक्टिंग बल्कि राजनीति में भी खुद को साबित किया नुसरत ने दोनों ही क्षेत्र में अपना बेहतरीन स्थान स्थापित किया. . कई जिम्मेदारियां निभाते हुए भी नुसरत अपने फैंस को कभी निराश नहीं करतीं. एक्ट्रेस और मॉडल नुसरत जहां अब किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. अपने हुस्न और अपनी अदाओं से तहलका मचाने वाली नुसरत को राष्ट्रीय स्तर पर पहचान भले लोकसभा सदस्य बनकर मिली हो लेकिन उनके जलवे से सब वाकिफ हैं. इसी बीच अब नुसरत ने अपनी कुछ बेहद ही खूबसूरत और हॉट तस्वीरें पोस्ट की हैं.

तृणमूल कांग्रेस की सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां अक्सर ही किसी ना किसी कारण ट्रोल होती हैं. नुसरत जहां ने एक हिंदू परिवार में शादी की है और तभी से उनका रिश्ता विवादों से जुड़ गया है. कभी मांग का सिंदूर तो कभी दुर्गा के रूप को लेकर वह लोगों की नजरों में आ जाती हैं और इन दिनों वह अपने हॉट ग्लैमरस फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में आई है. नुसरत का हॉट एंड सेक्सी फोटोशूट उनके लिए मुश्किल बन गया है. हालांकि, कुछ लोगों ने उनके लुक की तारीफ भी की है लेकिन कुछ ने उन्हें ट्रोल किया है. वहीं कुछ लोगों ने तो डिमांड कर डाली है.

नुसरत का हॉट फोटोशूट

दरअसल नुसरत जहां ने ब्लैक लैदर आउटफिट में फोटोशूट कराया है. जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं. नुसरत ने इन हॉट एंड सेक्सी फोटोज को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसमें उनके साथ यश दासगुप्ता भी नजर आ रहे हैं. नुसरत द्वारा फोटो साझा करने के बाद ही कमेंट्स की बाढ़ आ गई. कई फैंस ने तो नुसरत से पूछा कि, आखिर वह इतनी खूबसूरत क्यों हैं? वैसे इन तस्वीरों के साथ नुसरत का कैप्शन भी काफी शानदार है उन्होंने अपनी सारी तस्वीरों पर एक ही कैप्शन दिया है, जिसमें लिखा- लोग तो घूरेंगे ही, आप उनको योग्यता अनुसार उन्हें परिणाम दें.

मिली थी जान से मारने की धमकी

अगर आपको याद हो तो कुछ दिनों पहले नुसरत जहां दुर्गा अवतार में नजर आई थीं. जिससे लोग हैरान रह गए थे. हालांकि उनका दुर्गा रूप बेहद खूबसूरत था. मगर कुछ लोगों को रास नहीं आया था और लोगों ने जमकर विरोध किया था. नुसरत के दुर्गा रूप पर विवाद इतना बढ़ा था कि जान से मारने की धमकियां मिलने लगी थीं.इस पर फिर नुसरत ने पुलिस में शिकायत कराई थी. वैसे ये पहली बार नहीं था जब नुसरत लोगों के निशाने पर आई थी इससे पहले भी वह कई बार निशाने पर आ चुकी हैं. लेकिन वह ट्रोलर्स और लोगों की धमकियों के डर से अपना स्टाइल और जीने का तरीका नहीं बदलती.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *