सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला म्युसिकल रियैलिटी शो इंडियन आइडल लोगों का काफी पसंदीदा कार्यक्रम हैं। वर्तमान में इस शो का बारवां सीजन चल रहा हैं, जिसे लोग हर सीजन की तरह खूब प्यार दे रहे हैं।

आपको बता दे कि ये शो जितना अपने संगीत के लिये प्रचलित हैं, उतना ही इस शो के कंटेस्टेंट्स के आपसी ताल मेल के लिए भी पसंद किया जाता हैं।

शो के प्रतियोगी – पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल के बीच काफी समय से लव एंगल दिखाया जा रहा हैं। यहाँ तक की शो के अन्य प्रतियोगी, जजेस और आने वाले मेहमान भी, दोनों की काफी खिंचाई करते रहते हैं।

आपको बता दे की पवनदीप उत्तराखंड के रहने वाले हैं, और इससे पहले ‘द वॉइस इंडिया’ में भी भाग ले चुके हैं। वहीं दूसरी और अरुणिता पश्चिम बंगाल की रहने वाली हैं। दोनों ही प्रतियोगी ट्रॉफी के मजबूत दावेदार भी हैं।

फैंस ने दिया ‘अरुदीप’ नाम

 

जब से शो में अरुणिता और पवनदीप के लव एंगल को दिखाना शुरु किया गया, काफी लोगों ने इसे बहुत पसंद किया हैं। सोशल मीडिया पर दोनों के फैंस, कई तरह के पोस्ट शेयर करते रहते हैं। ऐसे ही किसी फैन ने दोनों का कपल नेम ही बना दिया – ‘अरुदीप’। अब सोशल मीडिया पर अरुदीप हैश टेग (#arudeep) के साथ कई पोस्ट वायरल हो रहे हैं।

पवनदीप ने दिया बयान

जब से अरुणिता और पवनदीप के रिश्तों का यह पूरा मामला सामने आया हैं, दोनों ने इस पर कोई स्पष्ट बयान नहीं दिया। जिससे लोगों की उनके रिश्ते में दिलचस्पी और अधिक बढ़ गई। पर हालही में इंडियन एक्स्प्रेस से बात चीत के दौरान पवन का एक बयान सामने आया हैं, जिसमें उन्होंने अपने और अरुणिता के रिश्ते की सफाई दी हैं।

पवन ने कहा – “मुझे लगता है कि वक्त के साथ लोगों को अहसास हो जाएगा कि हमारे (पवनदीप और अरुणिता) बीच कुछ भी नहीं था। अभी तो हम सभी बहुत यंग हैं और करियर पर फोकस करना चाहते है। ये सारी चीजें इंतजार कर सकती हैं। मैं बस यह चाहता हूं कि हमारी दोस्ती तब तक बनी रहे जब तक हम बूढ़े हों।”

इसके अलावा पवन ने सभी प्रतियोगिओं के आपसी ताल मेल का जिक्र करते हुए कहा – “सच कहूं तो हम सभी ने साथ में इतना सारा अच्छा वक्त बिताया है कि हमें अलग ही नहीं किया जा सकता। मुझे लगता है कि ऐसा सभी के साथ होता है, खासकर तब जब आपकी दोस्ती को किसी और ही नजरिए से देखा जाता है या कुछ और ही समझा जाता है।”

लव एंगल दिखाने के लिये ट्रोल हो चुके हैं मैकर्स

पवन ने अपने बयान से साफ कर दिया कि उनके और अरुणिता के बीच कुछ नहीं हैं। पर पहले से भी काफी लोगों को इस बात का अनुमान था कि यह लव एंगल लाने की वजह सिर्फ पब्लिसिटी हैं और कुछ नहीं। जिसके चलते शो के मैकर्स कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हो चुके हैं।

आपको बता दे इंडियन आइडल का सीजन 12 लंबे समय से चल रहा हैं, जिसका फाइनल 15 अगस्त को आयोजित किया गया हैं। यह फाइनल 12 घंटे चलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *