आज हम आपको एक ऐसी महिला क्रिकेटर से मिलाएंगे. जिनको भारतीय क्रिकेट टीम की सुपरवुमन के नाम से जाना जाता है. अपने बुलंद खेल प्रदर्शन के कारण आज हर भारतीय महिला के लिए एक मिसाल बन चुकी है.

इसके अलावा खूबसूरती के मामले में यह किसी अप्सरा से कम नहीं है. इनकी हर अदा पर लोग मरते हैं. इनकी कुछ तस्वीरें दिखा रहे हैं जो आपको भी दीवाना बना देगी.

जाने कौन है क्रिकेट टीम की सुपरवुमन ?

भारतीयों के दिलों में राज करने वाली सुपरवुमन का नाम हरलीन देओल है , जिसका जन्म 21 जून 1998 चंडीगढ़ में हुआ था. बचपन से ही इनको क्रिकेट का बहुत शौक था.

मात्र 8 साल की उम्र से ही उनको क्रिकेट खेलने का जुनून सवार हो गया. इनकी किसी भी सहेली को क्रिकेट खेलना पसंद नहीं था. फिर भी हरलीन अकेली लड़कों के साथ क्रिकेट खेलती थी. इस तरह हरलीन का क्रिकेट में शोक देखकर उनके परिवार ने उनको क्रिकेट एकेडमी में भर्ती करा दिया.

हम आपको बता दें , इन्होंने अपने क्रिकेट की शुरुआत हिमाचल में ही की थी. इनके शानदार खेल प्रदर्शन के कारण इनको भारतीय क्रिकेट टीम में भी शामिल कर लिया गया. शुरुआती मैचों में ही इन्होंने भारतीयों के दिल में अपनी छवि बना ली.

अपने शानदार खेल प्रदर्शन के कारण इनको क्रिकेट की सुपरवुमन के नाम से जाना जाता है. सचिन तेंदुलकर जैसे महान महान क्रिकेटर भी इनके शानदार प्रदर्शन के लिए बधाई दे चुके हैं.

खूबसूरती के मामले में भी किसी एक्ट्रेस से कम नहीं

हरलीन देओल की खूबसूरती की बात करें तो यह किसी अप्सरा से कम नहीं, खेल प्रदर्शन के अलावा इनकी हर अदा का दीवाना है ,हर भारतीय. खेल के मैदान में भी इनका एक अलग ही रूप देखने को मिलता है.

सोशल मीडिया पर भी उनके फ्रेंड की लिस्ट बहुत लंबी चौड़ी है. जमीन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर डालती है.
लाखों लाइक और कमेंट की बौछार आ जाती है. लोग इनकी हर लुक के दीवाने हैं. इनकी खूबसूरती किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है. इसलिए इनको भारतीय क्रिकेट की ब्यूटी क्वीन के नाम से भी जाना जाता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *