जैसा कि आप सभी लोग को मालूम हैं कि आज चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब के बीच मैच खेला गया था जिसमें पंजाब ने चेन्नई की टीम को बहुत ही आसानी से हरा दिया था। वैसे चेन्नई को इस हार से ज्यादा कुछ फर्क नहीं पड़ा था.

क्योंकि वह बहुत पहले ही प्लेऑफ में प्रवेश कर चुकी है। और जैसा कि आप सभी लोग को मालूम हैं कि पंजाब की टीम काफी पहले ही आईपीएल की दौड़ से बाहर हो चुकी थी पंजाब की टीम का यह आखिरी मैच था लेकिन उन्होंने इस मैच को बहुत ही आसानी से जीत लिया था।

पर मैच के बाद दर्शकों को ऐसा कुछ देखने को मिला था जोकि काफी रोमांटिक पल माना जा रहा है। बता दें स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने एक लड़की को प्रपोज कर दिया जिसके बाद से यह खबर इंटरनेट पर आग की तरह फैल गई है।

जब दीपक चाहर ने उस लड़की को सबके सामने प्रपोज किया था तो सभी को यही लग रहा था कि वह लड़की फॉरेन से है और शायद दीपक की मुलाकात किसी विदेशी लड़की के साथ हुई होगी। लेकिन इस खबर के बाद एक नई खबर सबके सामने आई है और मामले ने अब एक नया मोड़ ले लिया है।

 

खैर दीपक चाहर की बहन ने इस मामले पर एक बड़ा बयान दिया है और उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए लोगों को बताया है कि दीपक चाहर ने जिस लड़की को स्टेडियम पर प्रपोज किया है वह कोई विदेशी लड़की नहीं है बल्कि एक भारतीय है। उन्होंने अपनी एक फेसबुक पोस्ट के जरिए सबको यह बताया कि उस लड़की का नाम जया भारद्वाज है।

 

और वह विदेश से नहीं बल्कि भारत देश से तालुक्क रखती हैं और वह दिल्ली की ही रहने वाली हैं। अब दीपक अपनी लव लाइफ को खूब एंजॉय करेंगे और यह देखना होगा कि यह दोनों कितनी जल्दी शादी रचाते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *