अश्लील वीडियो बनाने तथा उसे कुछ ऐप्स द्वारा अपलोड करने के मामले में मुंबई पुलिस के क्राइम ब्रांच ने शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को कस्टडी में ले लिया है।

इसी बीच राज कुंद्रा का एक और मामला सामने आया है। एक्टर-प्रोड्यूसर सचिन जोशी ने राज कुंद्रा और सतयुग गोल्ड के खिलाफ लंबे अरसे से चले आ रहे एक गोल्ड स्कीम में हुए धोखाधड़ी का केस जीत लिया है।

कोर्ट के फैसले के अनुसार सतयुग गोल्ड सचिन जोशी को एक किलोग्राम गोल्ड के साथ एक लाख रूपए का भुगतान करेगी, इसके अलावा कानूनी कार्रवाई में लगे 3 लाख रुपए का भी भुगतान करेगी।

क्या है पूरा मामला ?

बता दे की राज और शिल्पा ने सतयुग गोल्ड प्राइवेट लिमिटेड नाम की एक गोल्ड ट्रेंडिंग कंपनी शुरू की थी। सचिन जोशी ने साल 2014 में इस कंपनी की एक स्कीम में निवेश किया था। 18 लाख के निवेश के बाद उन्हें 5 साल बाद वर्ष 2019 में एक किलोग्राम सोना मिलने का वादा किया गया था।

सचिन का कहना है कि 5 साल बाद बार-बार कोशिश करने के बाद भी उन्हें सोना नहीं मिल पाया। इसके अलावा कंपनी ने सचिन पर सोना कलेक्ट ना होने की वजह से हर दिन के हिसाब से पांच हजार रूपए के स्टोरेज चार्ज के नाम पर लाखों की पेनल्टी लगा दी।

इस सब से परेशान सचिन ने अंत में न्याय के लिए पुलिस और कोर्ट का रुख किया। कोर्ट के फैसले के बाद सचिन बेहद खुश हैं। बता दे की, अश्लील वीडियो बनाने के मामले में सोमवार देर रात क्राइम ब्रांच की पूछताछ के बाद राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया था। उनके पास से पुलिस ने 70 अश्लील वीडियोज के सर्वर बरामद किए।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *