Ranbir Kapoor and Alia Bhatt's marriage

बॉलीवुड के मोस्ट हॉट कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी एक बार फिर से टल गई हैं। खबरों की माने तो ये कपल अब अगले साल शादी करेगा। पहले इस तरह की अफवाह थी कि कैटरीना-विक्की कौशल के साथ रणबीर-आलिया भी दिसंबर में ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे, लेकिन इस खबर के बाद अब उनके फैंस का इंतजार और बढ़ गया है।

अगले साल अप्रैल में होगी रणबीर-आलिया शादी!

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को दिवाली के मौके पर काली पूजा के पंडाल में देखा गया था। उनके साथ ब्रह्मास्त्र फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी भी मौजूद थे। रणबीर और आलिया पिछले कुछ समय से अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए थे। पहले खबर आई थी कि दोनों की शादी दिसंबर के महीने में हो सकती हैं लेकिन एक खबर के मुताबिक इस शादी को अगले साल अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया है हालांकि इस बात की पुष्टि अभी तक नहीं हो पाई है।

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt won't take rounds yet! Once again this power  couple got married postponed - BollyWood Khabare

आपको बता दे की रणबीर कपूर अपनी शादी को लेकर काफी उत्सुक रहे हैं पिछले साल एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि अगर पेनडेमिक (कोरोना महामारी) नहीं होती तो वो आलिया से तुरंत ही शादी कर लेते।

Alia Bhatt- Ranbir Kapoor's wedding postponed to 2022? Here's what we know

रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों ने काम की प्रतिबद्धताओं की वजह से अपनी शादी की तारीख को आगे बढ़ाने का फैसला लिया है। रणबीर और आलिया आने वाले कुछ महीने ज्यादा काम की वजह से बिजी रहने वाले हैं। आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’, ‘आरआरआर’, ‘डार्लिंग्स’ और ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ रिलीज के लिए तैयार हैं, वहीं रणबीर कपूर भी ब्रह्मास्त्र के अलावा शमशेरा, एनिमल और लव रंजन की अनटाइटल्ड फिल्म कर रहे हैं जिसकी थोड़ी सी शूटिंग बाकी रह गई है। दोनों चाहते हैं कि वो पहले अपने काम को खत्म कर लें ताकि आराम से पूरी मस्ती के साथ शादी को एन्जॉय कर सके।

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor's wedding got postponed till 2022? Know what  is the reason - News247plus

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *