पिछले साल सुशांत सिंह को उकसाने के आरोप झेल चुकी रिया ने सुशांत की पहली बरसी पर उसने कुछ ऐसा लिखा कि लोग पढ़ कर हैरान हैं। रिया ने लिखा कि मेरी जिंदगी का कोई लम्हा ऐसा नहीं है जब मैं तुम्हें याद नहीं करती। मैं कभी मान ही नहीं सकती कि तुम मेरे पास नहीं हूं।


उन्होंने भावनाओं में यह भी लिखा कि लोग कहते हैं, कि समय के साथ सब सही हो जाता है। पर मेरा तो समय तुम ही थे । और तुम ही हो, तुम ही रहोगे। मैं जानती हूं कि तुम मुझसे मुझे ऊपर से देख रहे हो। और मेरी रक्षा हमेशा कर रहे हो।


रिया लिखती है, मैं हर रोज तुम्हारा इंतजार करती हूं कि जब तुम आओगी और मुझे ले जाओगे। मैं हमेशा तुम्हें ही हर जगह तुम ही देखती हूं। मुझे लगता है कि यह सोचना कि तुम मेरे पास नहीं हो बहुत ही मुश्किल है। जो आज मैं लिख रही हूं उसमें मेरा दिल बहुत दुख रहा है।


 मेरे पास आ जाओ मेरे बाबू


रिया लिखती है कि तुम्हारे बिना जिंदगी कुछ नहीं है। तुम नहीं हो तो जिंदगी ठहर गई है। उसने यह भी लिखा कि मैं तुम्हें तुम्हारी फेवरेट मिठाई खिलाऊंगी। साथ ही तुम्हारी मन पसंदीदा क्वांटम फिजिक्स की किताबें भी पढ़ने का वादा करती हूं। बस तुम एक बार मेरे पास आ जाओ मेरी बाबू।


आपको बता दें कि Riya जेल गई थी। 14 जून 2020 को सुशांत सिंह अपने घर में मृत पाए गए थे। बाद में 25 जुलाई को सुशांत सिंह राजपूत के पिताजी ने रिया पर बेटे को आत्महत्या किए जाने के लिए मामला दर्ज करवाया। बाद में मामले की जांच होने के बाद यह पता चला यह का मामला था। और रिया को 30 दिन की जेल हुई। अभी रिया जमानत पर बाहर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *