रूस की जानी मानी ओलंपिक चैंपियन एला शिशकिना दुनिया का सबसे बेस्ट एथलीट्स की गिनती में शुमार किया जाता हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि एला ने अपने एक बयान में कहा है कि वे स्पोर्ट्स के मैदान पर अपनी परफॉर्मेंस में सुधार लाने के लिए मैच से पहले सेक्स को प्राथमिकता दिया करती थी.

बता दे एला टोक्यो ओलंपिक्स 2020 में गोल्ड मेडल जीता थीं. इसके अलावा एला सिन्क्रोनाइज्ड स्वीमिंग में भी खूब भाग लेती रही हैं और साल 2016 के रियो ओलंपिक्स और साल 2012 में हुए लंदन ओलंपिक्स में भी उन्होंने गोल्ड मेडल जीत कर कीर्तिमान रच दिया था. एला ने रूस के न्यूज आउटलेट स्पोर्ट्स एक्सप्रे से मिलकर उनके साथ अपनी ऑन फील्ड परफॉर्मेंस को लेकर काफी बातचीत की थी.

उन्होंने बयान दिया था कि मैं पूरे मन से साइंस, रिसर्च और डॉक्टर्स की सलाह पर भरोसा करना पसंद करती हूं और इसलिए ही मैंने अपने डॉक्टर डेनिस से इस बारे में खुलकर बात की थी. साइंटिफिक कम्युनिटी यह मानती है कि अगर किसी खिलाड़ी को अपने प्रोफेशनल स्पोर्ट्स में कम समय में बहुत ही बढ़िया परफॉर्म करना है तो सेक्स करने से यह काम काफी किफायती साबित हो सकता है.

उन्होंने आगे यह भी कहा कि अगर आप लंबी दूरी तय करना चाहते है तो आपका परफॉर्मेंस फील्ड पर अक्सर उतार-चढ़ाव का सामना करेगा तब मैं शायद सेक्स को उतनी सेक्स को प्राथमिकता नहीं दूंगी. हालांकि मुझे तो यह लगता है कि हर इंसान को अपनी बॉडी के हिसाब से ही सारे शारीरिक फैसला लेने चाहिए और अगर इसके लिए वे सहज हैं तो वे अपने डॉक्टर्स से अच्छी सलाह लेकर ऐसे रूटीन्स को आराम से फॉलो कर सकते हैं.

एला ने बताया कि प्रतियोगता से पहले सेक्स विदआउट आर्गेस्म से मसल्स स्ट्रेंथ में काफी इजाफा किया जा सकता है. टेस्टोस्टेरॉन किसी भी खिलाड़ी के स्पोर्ट्स एग्रेशन के लिए बहुत ही मददगार होता है. मॉस्को मे जन्मी एला इससे पहले भी कई बार स्पोर्ट्स, सेक्स और फिटनेस से संबंधित अपनी राय शेयर कर चुकी हैं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *