सैफ अली खान और रानी मुखर्जी इन दिनों अपनी फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ के प्रमोशन में बिजी है। इस फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवारी वाघ भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। अब फिल्म की पूरी स्टारकास्ट द कपिल शर्मा शो के अपकमिंग एपिसोड में नजर आएगी। शो का एक मजेदार प्रोमो सामने आया है, जिसमें कपिल फिल्म की स्टारकास्ट के साथ मजाक-मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

 

सैफ ने ज्यादा काम करने की बताई वजह

प्रोमो में सैफ अली खान ने बताया कि वह घर पर खाली क्यों नहीं बैठना चाहते हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि कपिल शर्मा सभी सितारों का शो में स्वागत करते हैं। वह सैफ अली खान से पूछते हैं, ‘सैफ सर का इस साल में ये तीसरा प्रोजेक्ट है। पहले ‘तांडव’ किया, फिर ‘भूत पुलिस’ और अब ‘बंटी और बबली 2’…. सर आप लगातार काम कर रहे हैं या फिर फैमिली बढ़ जाने का प्रेशर आप पर भी है?

दा कपिल शर्मा शो' में पहुंचे सैफ अली खान, बेटे जहांगीर को लेकर किया ये बड़ा  खुलासा.Saif Ali Khan arrived in 'The Kapil Sharma Show', made this big  disclosure about son Jahangir

 

इस पर सैफ जवाब देते हैं, “नहीं, फैमिली बढ़ जाने का प्रेशर नहीं है। मुझे इस बात का डर है अगर मैं घर पर बैठा रहूंगा तो और बच्चे हो जाएंगे।” यह सुनकर सभी हंसने लगते हैं।

सैफ अली खान के हैं चार बच्चे

सैफ अली खान के चार बच्चे हैं। पहली पत्नी अमृता सिंह से सारा अली खान, इब्राहिम अली खान हुए। वहीं दूसरी पत्नी करीना कपूर ने तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान को जन्म दिया है।

चौथी बार पिता बने सैफ अली खान के हैं तीन और बच्चे, जानिए कौन कितना है  पॉपुलर - Entertainment News: Amar Ujala

बता दें कि सैफ अली खान फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ के बाद ‘आदिपुरुष’ मूवी में नजर आएंगे। यह एक बड़ी बजट वाली फिल्म है, जिसका निर्देशन ओम राउत कर रहे हैं। इस फिल्म में सैफ अली खान के अलावा प्रभास, सनी सिंह और कृति सेनन जैसे सितारे नजर आएंगे। यह हिंदी के अलावा तेलुगू, तमिल, कन्नड और मलयालम भाषाओं में रिलीज होगी।

‘भूत पुलिस’ में आए थे नजर

बता दें कि सैफ अली खान हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘भूत पुलिस’ में नजर आए थे। इसमें उन्होंने अर्जुन कपूर, यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडिस के साथ काम किया था। यह एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म थी, जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया। इस फिल्म का निर्देशन पवन कृपलानी ने किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *