सैफ अली खान अभी हाल ही में ‘द कपिल शर्मा शो’ में देखे गए थे । उनके साथ में यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडिस भी सेट पर मौजूद थीं और जब सैफ के सामने जब शादी की बात छेड़ी गई तो उनके मन की एक चिंता सबके सामने जाहिर हो गई।

सैफ अली खान के सामने जब लोगों द्वारा हाल ही शादी की बात की गई तो वह काफी ज्यादा टेंशन में आ गए और उन्होंने कुछ ऐसा बोल दिया जिसे सुनकर हर कोई हंस पड़ा था। उनके अनुसार उनको अभी से अपने चारों बच्चों-सारा, इब्राहिम, तैूमर और जेह की शादी होने की चिंता सताने लग गई है। बता दे यह वाकया ‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट पर घटित हुआ था।

बता दे सैफ अली खान को हाल ही ‘द कपिल शर्मा शो’ मे अपनी आगामी फिल्म ‘भूत पुलिस’ (Bhoot Police) के प्रमोशन के लिए आमंत्रित किया गया था। उनके साथ में सेट पर अभिनेत्री यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडिस भी मौजूद थीं। यहां सेट पर कपिल शर्मा ने यामी गौतम (Yami Gautam) से जब उनकी शादी को लेकर बात छेड़ दी तो सैफ ने एक चौकाने वाला खुलासा कर दिया।

कपिल ने यामी गौतम से यह सवाल पूछा था कि आपकी शादी में कुल 20 ही लोग आए थे या आपने खुद वहां शादी की जहां सिर्फ 20 ही लोग मौजूद हो सकते थे? यह सुनकर यामी ने कहा कि जिस जगह उन्होंने शादी करी थी, उस जगह से उनकी नानी का घर सिर्फ 40 किलोमीटर की दूरी पर ही था । नानी ने कहा था कि सबको कोविड प्रोटोकॉल को पूरी तरह फॉलो करना चाहिए।

अपनी शादी की गेस्ट लिस्ट पर कुछ ऐसा बोले सैफ अली खान

यामी गौतम की बात सुनकर सैफ अली खान ने अपनी राय रखते हुए कहा कि, ‘जब हमने यानी कि(मैंने और करीना) ने शादी रचाई थी, तो हमने भी यही डिसाइड करा था कि हम सिर्फ करीबी फैमिली के लोगों को ही शादी पर बुलाएंगे। लेकिन कपूर फैमिली में ही, कम से कम 200 से ज्यादा लोग हैं।’

4 बच्चों की शादी की काफी चिंता में है सैफ

इसके बाद सैफ ने यह भी कहा उनके तो 4 बच्चे हैं तो उन्हें अभी से उनकी शादी की चिंता उनको काफी ज्यादा परेशान कर रही है। उन्हें महंगी शादी करने से बहुत ही ज्यादा डर लगता है। उन्होंने कहा, ‘मुझे महंगी शादी करने से बहुत ज्यादा ही डर लगता है और तो और मेरे तो 4 बच्चे हैं। मुझे शादी में होने वाले खर्च को लेकर बहुत ही ज्यादा डर लग रहा है।’

सैफ की दो शादियां

बता दें कि सैफ ने अपने जीवन में दो शादियां रचाई थी। उनहोने अपनी पहली शादी साल 1991 में ऐक्ट्रेस अमृता सिंह से की थी, लेकिन 2004 में ही उनका तलाक हो गया था। अमृता से सैफ और दो बच्चे हुए है जिनका नाम-इब्राहिम और सारा अली खान है। इसके बाद सैफ ने 2012 में करीना कपूर से शादी रचाई थी । उनसे सैफ के दो बच्चे हुए है जिनका नाम तैमूर और जेह हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *