बता दे बॉलीवुड एक्टर सलमान खान आजकल अपने भाई अरबाज खान द्वारा बनाए गए टॉक शो ‘पिंच’ के सीजन टू के प्रीमियर एपिसोड में बुधवार को गेस्ट के रूप में दिखाई दिए थे।

बता दे अरबाज द्वारा शो में पूछ गए सवालों में कई ट्रोल्‍स भी शामिल करते हैं। टॉक शो ‘पिंच’ के दूसरे सीजन में अरबाज खान ने अपने बड़े भाई और सुपरस्‍टार सलमान खान से लगभग हर वो सवाल पूछे, जो अक्सर सोशल मीडिया यूजर के मन में घूमते रहते हैं, इनमें से एक सवाल उनकी दुबई में सीक्रेट फैमिली को लेकर भी पूछा गया था।

 

अरबाज खान के टॉक शो पिंच में आए सलमान

आज कल अभिनेता सोशल मीडिया द्वारा अपने फैंस से इटनरेक्ट करते रहते है। और इस मौजूदा दौर में किसी भी अफवाह को फैलने में बिल्कुल भी समय नहीं लगता है। कोई भी सेलिब्रिटी कब ट्रोल हो जाए कुछ भी कहा नहीं जा सकता।

अरबाज खान का टॉक शो पिंच इसी थीम पर आधारित है, शो के दूसरे सीजन के पहले एपिसोड में बॉलीवुड के ‘दबंग’ सलमान खान आय हुए थे। शो में बातचीत के दौरान अरबाज खान ने कहा था कि सोशल मीडिया पर सलमान के लिए ज्यादातर कमेंट पॉजिटिव हैं। पर इसी दौरान अरबाज ने सलमान की सीक्रेट फैमिली से लेकर भी एक सवाल किया था।

सलमान की एक एक सीक्रेट फैमिली का दावा

बता दे, पिछले साल एक पोस्ट मे एक यूजर ने दावा किया था कि सलमान खान दुबई में एक सीक्रेट फैमिली के साथ रहते है, उनकी वाइफ के साथ एक बेटी भी है। कमेंट में लिखा गया था कि कहां छुपा बैठा रहता है डरपोक।

भारत में सब लोग को मालूम हैं कि तू दुबई में अपनी बीवी नूर और 17 साल की बेटी के साथ रहता है। भारत के लोगों को कब तक मूर्ख बनाएगा। यह। सब सुनकर सलमान हैरान रह गए और अरबाज से पूछा कि यह सवाल किसके लिए है? जिसका जवाब देते हुए अरबाज ने कहा कि यह कमेंट आपके संदर्भ में ही किया गया है।

‘लोगों को सब कुछ मालूम है और वह बहुत अच्छी तरह से सच से वाकिफ है, सब बकवास है यह सब’

सवाल का जवाब देते हुए सलमान ने बोला कि लोग काफी अच्छी समझदार है और उनको मालूम है कि यह सब बकवास है। मुझे नहीं मालूम कि यह सब लोग किसके बारे में ऐसी बात कर रहे हैं और यूजर ने इस पोस्ट को क्यों किया हैं।

इस आदमी को मैं सिर्फ यही बोलूंगा कि भाई, मेरी कोई भी बीवी नहीं है। मैं 9 साल की उम्र से ही भारत में गैलेक्सी अपार्टमेंट में रह रहा हूं। मैं यह जवाब इस आदमी को नहीं देना चाहता हू। पूरी दुनिया को मालूम है कि मेरा घर कहां है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *