अपने दमदार डांस के दम पर हरियाणा ही नहीं बल्कि पूरे भारत में जलवा बिखेरने वाली सपना चौधरी अब सोशल मीडिया पर भी काफ़ी पोपुलर हो चुकी है और यही कारण है के आज सोशल मीडिया पर भी इनके लाखों की गिनती में चाहने वाले मौजूद है. साथ ही बता दें के आज इनकी शानदार पर्सनालिटी और लुक्स के दीवानो की भी कोई कमी नहीं है. सपना की बात करें तो ये अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये सबसे अधिक फैन्स से कनेक्टेड रहती हैं और यही पर ये अपनी तस्वीरें और वीडियोस भी शेयर करती हैं. साथ ही सपना फैन्स को अपनी नीजी ज़िन्दगी से जुडी तमाम अपडेट्स भी अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स के जरिये ही शेयर करती है.

बता दें के इन दिनों सपना एक बार फिर से सोशल मीडिया पर काफ़ी अधिक ट्रेंड करती नज़र आ रही हैं. ऐसे में अपनी आज की इस पोस्ट के जरिये हम आपको वहीं कारण बताने जा रहे है जिस वज़ह से सपना इन दिनों सुर्ख़ियों में हैं. दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों सपना की एक तस्वीरें काफ़ी तेजी से वायरल हो रही है जिसे सपना के एक फैन पेज द्वारा शेयर किया गया है.

वही बात करें अगर वायरल हो रही तस्वीर की तो उसमे देखने पर ऐसा नज़र आ रहा है के सपना दोबारा से प्रेग्नेंट हैं और ऐसे कयास लगाये जा रहे हैं के ये फिर से माँ बनने वाली है. तस्वीर में सपना को पीले रंग की साड़ी में देखा जा सकता है जिसमे उन्होंने सिर पर लाल रंग का दुपट्टा रखा है. साथ ही उन्होंने मांग में सिन्दूर लगाये हुए हाथ में भरी-भरी चूड़ियाँ और गले में मंगलसूत्र पहने भी देखा जा सकता है. वहीँ तस्वीर में इन्हें बेबी बम्प पर हाथ रखे देखा जा सकता है.

जानकारी के लिए बता दें के सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये तस्वीरें हैं तो सपना की लेकिन असल में इनकी सच्चाई थोड़ी अलग है. दरअसल ये तस्वीरें सपना की पहली प्रेगनेंसी के वक़्त की है. क्योंकि सपना अपनी पर्सनल लाइफ की प्राइवेसी को भी मेन्टेन किये रहती हैं इसलिए अपनी इस तस्वीर को भी इन्होने शेयर नहीं किया था. हालाँकि अब ये तस्वीरें जब एक पेज द्वारा शेयर की गयी हैं तो फैन्स इन्हें देखकर ऐसे अंदाज़े लगा रहे हैं के अब ये दुबारा से प्रेगेंट हैं.

बताते चले के सपना नें अपनी शादी को भी काफ़ी दिनों तक दुनिया से छिपाए रखा था पर जब इनकी प्रेगनेंसी की खबरें वायरल होने लगी तब जाकर इन्होने अपनी शादी से पर्दा हटाया. बता दें के सोशल मीडिया पर इनके पति नें एक तस्वीर शे की थी जिसके बाद फैन्स को इस रिश्ते की जानकारी हुई थी. वहीँ शादी को प्राइवेट रखने की वज़ह बताते हुए कपल नें बताया था के परिवार के एक सदस्य शादी के वक़्त ही गुजर गये थे जिस वज़ह से इन्हें शादी बिना किसी बड़े सेलिब्रेशन के ही करनी पड़ी.

हालाँकि इस सब के अलावा सपना अपने फैन्स से काफ़ी कनेक्टेड रहती हैं और अक्सर ही उनके साथ तमाम तस्वीरें और विडियो शेयर करती रहती हैं और साथ ही कई शोज़ की वीडियोस भी सपना शेयर करती नज़र आती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *