सारा अली खान सैफ अली खान के बेटी है। और सारा में बॉलीवुड में बहुत नाम कमाया है। अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से सारा अली खान ने लोगो के दिल पर राज किया है। और बता दे की सारा अली खान ने बहुत ही कम समय में काफी ज्यादा सफलता हासिल की है।

सर अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। और सारा लगातार अपनी विडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती है, जिसे फैंस द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। तो आइए अब देखते है की क्या हुआ था शो में।

एक शो में सारा अली खान अपने पिता सैफ अली खान के साथ गई थी। जिसमे सारा ने बोला की वो कार्तिक आर्यन को डेट और रणबीर कपूर से शादी करना चाहती है। को उनकी सौतेली मां मतलब करीना कपूर खान के भाई है। और ये वाक्या है काफी विथ करण के शो का जहां पर सारा अली खान अपनी फिल्म केदारनाथ के प्रमोशन के लिए आई थी।

इस शो पर कारण जोहर ने सारा अली खान से काफी पर्सनल और प्रोफेशनल सवाल भी पूछे थे। जिसमे से इस पर्सनल सवाल का जवाब सारा अली खान ने अपने दिल पर हाथ रख कर सच सच दे दिया।

रणबीर कपूर से शादी करना चाहती है सारा अली खान

सारा अली खान ने काफी विथ करण पे बताए की वो रणबीर कपूर से शादी करना चाहती है मगर डेट नहीं करना चाहती। और इसी के बाद जब करण जोहर ने सारा से पूछा की वो डेट किसे करना चाहती है तो सारा में जवाब दिया की वो कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती है।

इस बीच जब करण जौहर ने सैफ अली खान से पूछा कि वे सारा के व्बॉयफ्रेंड से क्या-क्या सवाल पूछेंगे, तो सैफ ने जवाब दिया की मैं उससे पॉलिटिकल व्यूज और ड्रग्स के बारे में सवाल पूछूंगा। हालांकि सारा को जो भी लड़का पसंद आएगा, उसके साथ उसकी शादी कराने में हमें कोई एतराज नहीं है।

सैफ ने एक बात और कही कि जो लड़का मेरी बेटी के साथ शादी करना चाहता है, उसके पास पैसा होना ज़रूरी है।

केदारनाथ के बाद सारा अली खान काफी लंबे समय बाद सेट पर लौटी थी। और इसी के साथ सोशल मीडिया पर सारा ने अपने पहले प्यार के बारे में भी खुलाया किया है। जिसमें उन्होंने कैमरे की तस्वीर शेयर की है। कैमरे की तस्वीर शेयर करते हुए सारा अली ने लिखा, ‘फाइनली मैं अपनी जिंदगी के पहले प्यार के पास वापस आ गई हूं।’

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *