सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती है. वह अपनी निजी लाइफ से जुड़े हर मूवमेंट को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है. पेरेंट्स के तलाक के बाद भी सारा अली खान दोनों के साथ अपना समय व्यतीत कर लेती है. अभी सारा अली खान अपनी मां के साथ रहती है. और वह जब चाहें तब अपने पिता से मिल सकती है.

सैफ अली खान ने 1991 में अमृता सिंह से शादी रचाई थी. दोनों की शादीशुदा लाइफ काफी अच्छी चली. इसी दौरान वह दो बच्चों के पेरेंट्स बने जिनके नाम सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हैं. सैफ और अमृता की शादी 13 साल टिकी और फिर दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया.अपने पेरेंट्स के तलाक पर सारा ने पिछले दिनों कहा था कि दोनों एक साथ खुश नहीं थे इसलिए उनका अलग हो जाना ही बेहतर था.

सारा अली खान ने अपनी पुरानी यादों को ताजा करने के लिए हाल ही में अपने पेरेंट्स सैफ अली खान और अमृता सिंह को लेकर एक किस्सा सोशल साइट पर शेयर किया है. सारा ने बताया कि एक बार मेरे पेरेंट्स ने अपने दोस्त के साथ प्रैंक किया था. यह बात उस वक्त की थी. जब उनका तलाक नहीं हुआ था.

सारा ने बताया कि एक बार मेरे पेरेंट्स उनके दोस्त नीलू मर्चेंट के बेडरूम में चेहरे पर बूट पॉलिश लगाकर गए थे उन्होंने बताया कि मेरे पिता ने बेडरूम का दरवाजा खोल मां को अंदर धकेल दिया बेडरूम में नीलू अपने पति के साथ गहरी नींद में सोई हुई थी.

दोनों मां को देख कर जोर से चींखे, नीलू के हसबैंड ने तो मेरी मां को शूट ही कर दिया होता तब मां ने हैंड्स अप करते हुए खुद को बचाया और जोर से चिल्लाते हुए बोलीं, गोली मत चलाना, मैं हूं डिंगी. मुझे तो ये सोचकर ही हंसी आती है कि बूट पॉलिश चेहरे पर लगाकर मेरे पेरेंट्स की दिख रहे होंगे और वो क्या सीन रहा होगा.’

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *