चेन्नई सुपर‌किंग्स के स्टार बॉलर माने जाने वाले दीपक चाहर ने स्टेडियम में बैठी एक लड़की से अपने प्यार का इजहार करके सबका दिल जीत लिया है। पंजाब किंग्स के साथ मैच खत्म होने के बाद वह भागते हुए अन्दर गए और स्टेडियम में बैठी हुई जया भारद्वाज के सामने वह घुटनों पर बैठ गए। अपने जेब से अंगूठी निकली और फिल्मी अंदाज में पूछ लिया- विल यू मैरी मी?

इसमें कोई भी दो राय नहीं है कि उन्होंने इसके लिए खूब प्लानिंग की होगी, क्योंकि जया स्टैंड में VVIP वाले कॉर्नर में बैठी हुई थीं। जहां पर साक्षी धोनी जीवा के साथ बैठती हैं। संभव है कि वो दीपक के कहने पर ही आई हुई हों।

खैर इसके बावजूद भी दीपक अपने जिंदगी भर के इस यादगार लम्हे की सबसे अहम तस्वीर को बहुत अच्छे तरीके से प्लान नहीं कर पाए। वो तो शुक्र है कि IPL की ब्रॉडकास्टिंग टीम का ,जो कि मैच के दौरान 32 से ज्यादा कैमरों का प्रयोग करती है। उन्हें किसी तरह दूसरे एंगल से वह तस्वीर मिल ही गई, वरना एक अंकल जी ने ऐसे मौके पर कैमरे के सामने आकर अपना सिर अड़ा दिया था जिसमें दीपक कहीं से भ अंगूठी पहनाते हुए दिख ही नहीं पा रहे है। आइए इस पूरे लम्हे को री-विजिट करने का प्रयास करते हैं-

मैच जैसे ही खत्म हुआ। दीपक भागते हुए ड्रेसिंग रूम के अंदर आय। वहां से अपनी अंगूठी उठाई और जया के पास गए, लेकिन जिस जगह पर उन्होंने घुटनों पर बैठकर अपने प्यार का इजहार किया ठीक उसी जगह पर धोनी की बेटी जीवा भी आकर खड़ी हो गई थी। दीपक कुछ देर तक रुके और फिर उन्होंने जीवा को वहां से हटा दिया।

इसके बाद उन्होंने एक बार अगल-बगल किसी को देखा। उन्होंने कैमरों को भी ढूंढा। वो चाहते थे कि उनके इस अहम पल को कैमरे में हमेशा के लिए कैद कर दिया जाए। जब वो पूरी तरह आश्वस्त हो गए कि कैमरे उनकी ओर आ चुके हैं तब वह घुटनों के बल पर बैठ गए। फट से उन्होंने अपनी जेब में हाथ डालकर अपनी अंगूठी निकाल ली और अपना हाथ आगे बढ़ाकर जया से अपने दिल की बात कह दी।

जया ये सब कुछ देखकर मारे खुशी और शर्म के दोनों हाथों से अपना चेहरा छिपाने का प्रायास करने लगीं। खुशी से उनके मुंह से पूरी तरह सरप्राइज रह जाने वाली एक चीख भी निकल पड़ी, लेकिन उन्होंने अपना एक हाथ आगे बढ़ाकर दीपक का प्रपोजल भी स्वीकार कर लिया।

पर जैसे ही दीपक ने जया को अपनी अंगूठी पहनानी शुरू कर दी, ठीक उसी मौके पर ही कैमरे के बिल्कुल सामने एक सफेद बाल वाले अंकल जी का सिर आ गया। आपको हर लम्‍हें की सभी फोटो ‌दिखेंगी, लेकिन अंगूठी पहनाते हुए हर बार इन अंकल जी का सिर आपको नजर आएगा।

इस घटना से संबंधित अलग-अलग कई ट्विटर हैंडल भी शेयर किए गए और जब इस वीडियो को ढूंढा गया तो एक जगह बस ये फोटो मिली। जिसमें दीपक को अंगूठी पहनाते हुए आसानी से देखा जा सकता है। शायद ये वहां मौजूद किसी शख्स ने अपने फोन से ही वीडियो बनाया है।

हालांकि अंगूठी को पहनाने के बाद दीपक ने अच्छी तस्वीर खिंचवाने भी प्लान किया था। ये तस्वीर उनके द्वारा पूरे मन से खिंचाई गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *