बॉलिवुड के मेगा स्टार शाहरुख खान और निर्माता गौरी के बेटे आर्यन खान को रविवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने नशीले पदार्थों के इस्तेमाल, बिक्री और खरीद के आरोप में गिरफ्तार कर लिया. इस गिरफ्तारी के बाद शाहरुख खान की नींद उड़ गई. क्योंकि शाहरुख खान के पूरे कैरियर में ऐसी अनहोनी नहीं हुई. रविवार को पुलिस टीम के द्वारा शाहरुख खान के बेटे आर्यन सहित दो और व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया. अभी फिलहाल तीनों को पुलिस कस्टडी में रखा गया है.

शाहरुख खान के बेटे आर्यन अपने दोस्तों के साथ रविवार रात को एक क्रूज में ड्रग्स पार्टी कर रहे थे. पुलिस की छापेमारी के दौरान बेटे आर्यन के साथ उनके दोस्त ड्रग्स लेते हुए पाए गए. एनसीबी ने आर्यन से क्रूज में उनकी मौजूदगी को लेकर लंबी पूछताछ की, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया. आर्यन के अलावा उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को भी गिरफ्तार किया गया है.

मुंबई से गोवा जा रही क्रूज शिप में शन‍िवार देर रात नारकोट‍िक्स कंट्रोल ब्यूरो की छापेमारी हुई थी, जहां बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे. इनमें से 8 लोगों को एनसीबी ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की थी, जिनमें से अब तीन को गिरफ्तार कर लिया गया जबकि रविवार को पूरा दिन नुपुर सार‍िका, इस्म‍ित सिंह, मोहक जायसवाल, विक्रांत छोकर और गोमित चोपड़ा से भी पूछताछ की गई.

पुलिस ने इस तरह मारा छापा

एनसीबी टीम ने छापामारी के दौरान सभी अधिकारियों ने सादे कपड़े पहने हुए थे. इस दौरान किसी को भी उन पर शक नहीं हुआ. एनसीबी टीम के सभी सदस्य पार्टी में शामिल हो गए . इसी दौरान वहां पर शाहरुख खान के बेटे आर्यन सहित उनके दोस्तों को ड्रग्स का सेवन करते हुए दबोच लिया. रेड के बाद सभी लोगों को मुंबई एनसीबी के दफ्तर लाया गया जहां उनसे मामले की पूछताछ की गई.

पुलिस रिपोर्ट के द्वारा बताया गया कि 2 अक्टूबर को कॉर्डेलिया क्रूज पर छापा मारा गया. जिसके दौरान वहां पर मौजूद सभी लोगों की तलाशी ली गई. छापेमारी के दौरान पुलिस को वहां पर नशीली दवाइयां, चरस ,गांजा और कोकेन पाया गया. यह सभी पदार्थ अवैध रूप से मंगाए जा रहे थे. इन सभी पदार्थों को पुलिस ने अपने कस्टडी में ले लिया.

जिस क्रूज में यह पार्टी चल रही थी. कॉर्डेलिया कंपनी का है. इस कंपनी के अध्यक्ष और सीईओ जुर्गन बेलोम ने एक बयान जारी किया है. कि हमारे क्रूज मे चेकिंग के दौरान जिन लोगों के पास से अवैध ड्रग्स पाई गई थी. उनको क्रूज से पहले ही उतार दिया गया था. हम इन्हें पुलिस को ही सौंपने वाले थे .इसके पहले आप की रेट पड़ गई.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *