सलमान खान (Salman Khan) के शो Bigg Boss 15 की जोरदार शुरुआत हो चुकी है। शो को लगभग एक हफ्ता हो चुका है और ऐसे में फैंस ‘वीकेंड का वार’ पर सलमान खान का इंतजार बड़ी बेसब्री से कर रहे है। आज के अपकमिंग एपिसोड में सलमान खान प्रतिक सहजपाल की हरकतों को देखने के बाद सभी घरवालों के सामने उनकी जमकर क्लास लगाएंगे।

दरअसल, बीते एपिसोड में विश्वसुंदरी द्वारा दिए गए मैप और अपने बैग को पाने के लिए प्रतीक ने बाथरूम की पेचकस से बाथरूम की कुंडी तोड़ दी। उस वक्त विधि पंडया बाथरूम में शावर ले रही थीं और ये बात जब घरवालों को पता चली तो हर किसी ने प्रतीक के खिलाफ नाराजगी जाहिर की।

बिग बॉस 15

 

टेलीविजन का मशहूर और चर्चित रियलिटी शो Bigg Boss 15 के घर में शुरू से ही विवाद देखने को मिल रहे हैं। इस बार जंगल थीम पर आधारित घर को दो हिस्सों में बांटा गया है। इसके तहत बिग बॉस ओटीटी के कंटेस्टेंट्स निशांत भट्ट, शमिता शेट्टी और प्रतीक सहजपाल मुख्य घर में रह रहे हैं। जबकि अन्य सभी सदस्य जंगल वासी की तरह जंगल में रह रहे हैं। आज के एपिसोड में बिग बॉस ने इस सीजन के पहले कैप्टन के चुनाव के लिए घर वालों को कप्तानी का टास्क दिया।

बिग बॉस ने टास्क के लिए घर वालों को एक चिट्ठी भेजी जिसमें लिखा था कि सीजन का पहला कप्तान बनने के लिए शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल और निशांत भट्ट के बीच मुकाबला होगा। हालांकि इस मुकाबले में अहम योगदान जंगल वासियों ने निभाया।

दरअसल, बिग बॉस ने अपनी चिट्ठी में बताया कि घर का कप्तान बनाने का अधिकार जंगल वासियों के हाथ में होगा। इसीलिए निशांत, प्रतीक और शमिता को सभी जंगल वालों को अपना चुनाव करने के लिए मनाना होगा। इसके बाद अपनी दावेदारी पेश करने के लिए तीनों ने जंगलवासियों को मनाने की पूरी कोशिश भी की।

बिग बॉस 15

टास्क के तौर पर बिग बॉस ने बताया कि घर में एक भूखा भेड़िया घूम रहा है, जिसके खाने के लिए बिग बॉस ने कुछ चिकन भेजे। इन छह चिकन में से 2-2 पर प्रतीक, शमिता और निशांत के नाम लिखे थे। टास्क के मुताबिक जंगल वासी जिस कंटेस्टेंट को कप्तानी की दौड़ से बाहर करना चाहते थे, उन्हें उसके नाम का चिकन भेड़िए के मुंह में डालना था।

जंगल वासियों ने पहले ही घर के कप्तान के तौर पर शमिता शेट्टी का चुनाव कर लिया था। इसी के तहत अपनी रणनीति का पालन करते हुए जंगल वासियों ने एक- एक कर निशांत भट्ट और प्रतीक सहजपाल के नाम का चिकन भेड़िए को खिला दिया और इस तरह अंत में शमिता शेट्टी सीजन की पहली कप्तान बन गईं।

बिग बॉस 15

शो के पहले “वीकेंड का वार” एपिसोड टेलीकास्ट होने में कुछ ही घंटे बाकी रह गए हैं। आने वाले दिनों में यह देखना दिलचस्प होगा कि शमिता कैसे घरवालों को अपने कप्तानी में हैंडल करती हैं। साथ ही जय भानुशाली और प्रतीक सहजपाल के बीच अनबन के बाद बिग बॉस ने एलिमिनेशन राउंड की घोषणा की। यह देखना दिलचस्प होगा कि “वीकेंड का वार एपिसोड” में कौन घर से बेघर होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *