राज कुंद्रा अश्लील वीडियो केस मे एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा से मुंबई क्राइम ब्रांच द्वारा पूछताछ की जा रही है। शर्लिन दोपहर 12 बजकर 15 मिनट पर क्राइम ब्रांच के ऑफिस में जाती हुई देखी गई थी। एक्ट्रेस पूछताछ में अपने साथ कुछ कागज भी लेकर आईं थीं, उनके अनुसार उनका और राज कुंद्रा की कम्पनी ‘आर्म्सप्राइम मीडिया’ के साथ अनुबंध था।

शर्लिन राज कुंद्रा पर गंभीर आरोप लगाए थे

शर्लिन द्वारा राज कुंद्रा पर कई आरोप लगाए थे। शर्लिन के अनुसार, राज कुंद्रा ने उनको एडल्ट फिल्मों के धंधे में जनमुचकर धकेला है। राज ने उनको एडल्ट वीडियो बनाने को कहा था। उनके मुताबिक राज द्वारा पहले एक रोल ऑफर किया गया फिर बाद में अश्लील कंटेंट बनाने
को दबाव बनाया गया। राज ने उनको अपने आर्म्सप्राइम मीडिया के लिए शूट कराने के लिए भी कहा था पर शर्लिन चोपड़ा ने काम करने से मना कर दिया था।

शर्लिन का दावा- शिल्पा के साथ कुंद्रा का रिश्ता ज्यादा अच्छा नहीं है

शर्लिन ने अपने बयान में बताया था कि राज कुंद्रा 27 मार्च 2019 को उनके घर आए थे। शर्लिन के अनुसार राज उनसे जबरदस्ती करने लगे थे, और वह इसका खूब विरोध कर रही थी।

शर्लिन के अनुसार वह किसी भी शादीशुदा इंसान के साथ रिश्ता नहीं रखना चाहतीं और न ही अपने करियर को निजी जिंदगी के साथ मिक्स करना चाहती है।उन्होंने बताया कि उसका ,उसकी पत्नी शिल्पा शेट्टी के साथ उसका रिश्ता ज्यादा अच्छा नहीं है और वह घर पर ज्यादातर समय तनाव में ही रहते है।

शर्लिन चोपड़ा को मुंबई पुलिस साल 2020 में अश्लील वीडियो बनाने वाली कंपनी आर्म्सप्राइम मीडिया के खिलाफ आरोपी के रूप में दर्ज कर चुकी है और शर्लिन चोपड़ा को इस बात का भी डर था कि राज कुंद्रा गिरफ्तार होने के बाद उनकी भी गिरफ्तारी संभव है इसके लिए उन्होंने बॉम्बे हाई कोर्ट में शरण ली और 28 जुलाई को होने वाली गिरफ्तारी को लेकर उन्होंने रोक की मांग की थी।


शर्लिन द्वारा दिया गया बयान कि कुछ मुख्य बातें

साल 2019 में शर्लिन चोपड़ा ने अश्लील वीडियो बनाने वाली कंपनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट किया था जिसके मालिक राज कुंद्रा थी शर्लिन के मुताबिक कंपनी की 50–50 पॉलिसी से अब खुश नहीं है जिसको लेकर उन्होंने कांटेक्ट कैंसिल करने के लिए मांग की थी लेकिन राज कुंद्रा द्वारा वह कॉन्ट्रैक्ट कभी भी कैंसिल नहीं किया गया और उनके द्वारा बनाया कंटेंट आज भी वेबसाइट पर उपलब्ध है।

शर्लिन ने अपने बयान में बताया कि कॉन्ट्रैक्ट के समय उन्होंने एक वीडियो भी रिकॉर्ड किया था जिसका नाम “चॉकलेट” था जिस के संदर्भ में मुंबई पुलिस भी उनसे पूछताछ कर चुकी है जिसमें उन्होंने बताया कि उन्होंने यह वीडियो मुंबई के एक होटल में शूट किया गया था और इस को शूट करने के लिए उनसे कहा गया था कि वह अपने आप को पूरी तरह खुला महसूस करें और खुद को एक हॉलीवुड अदाकारा समझ ले।

शर्लिन चोपड़ा ने यह भी बताया कि राज कुंद्रा द्वारा उनके पास एक बिजनेस मैनेजर भी भेजा गया था जिसने उनके सामने अपने सारे फ्री कंटेंट को एक ऐप में कस्टमाइज़ करने की सलाह दी थी ताकि वे उन सभी कंटेंट से ज्यादा पैसे कमा सकें।

One thought on “शर्लिन चोपड़ा ने खोले राज कुंद्रा के बड़े राज की कैसे बनाई “चॉकलेट-एक प्रेमकथा””

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *