बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा जो कि अश्लील वीडियो बनाने के केस में जेल में है उनकी मुश्किल बिलुक्ल भी कम नहीं हो रही हैं. हाल ही में मुंबई पुलिस द्वारा बिजनेसमैन राज कुंद्रा के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की गई है.

मुंबई पुलिस द्वारा अश्लील फिल्मों को बनाने और ऐप के जरिए उनको स्ट्रीम करने के मामले में राज के खिलाफ ये चार्जशीट दाखिएल कर दी गई है. इस चार्जशीट में शिल्पा शेट्टी द्वारा दिया गया पूरा बयान भी शामिल किया गया है.

उन्होंने अपने बयान में कहा है कि, “मैं मेरे काम में बहुत ही ज्यादा बिजी रहती थी. और इसी वजह से मैंने राज को कभी नहीं पूछा कि,वह इन दिनों क्या काम कर रहे हैं.


शिल्पा ने बयान में कुछ मुख्य बाते हम आपके सामने रख रहे है

उन्होंने कहा, “साल 2009 में राज कुंद्रा द्वारा आईपीएल में राजस्थान रॉयल नाम की क्रिकवेक्त टीम में 75 करोड़ रुपए निवेश किए गए थे . इस कंपनी में 4 विदेशी पार्टनर भी हैं और इस डीलरशिप में राज कुंद्रा के पास 13 प्रतिशत की भागीदारी है. आईपीएल में राज पर फिक्सिंग के आरोप लगने के बाद उनको राजस्थान रॉयल की भागीदारी से निकाल दिया गया था.”

उन्होंने यह भी बताया कि, “साल 2012 में कूंद्रा द्वारा सतयुग गोल्ड प्राइवेट लिमिटेड नाम से एक कंपनी भी शुरू की गई थी, इसके बाद से उन्होंने बेस्ट टीवी प्राइवेट सेलिब्रिटी होम शोपिंग नाम की भी कंपनी की शुरूआत की थी. साल 2015 में राज कुंद्रा द्वारा विहान इंडस्ट्रिस लिमिटेड के नाम कंपनी शुरू की गई थी.

इस कंपनी के माध्यम से वह एनिमेशन, कार्टून और एप्लिकेशन बनाने का काम करते है. इस कम्पनी में मेरा 24.50 प्रतिशत का शेयर है, इस कंपनी में लगभग 7 हज़ार स ज्यादा शेयर होल्डर हैं.”

 

शिल्पा के अनुसार, “विहान में राज कुंद्रा डायरेक्टर के रूप में कार्यरत हैं और उमेश कामत एक्ज़ीक्यूटिव असिस्टेंट के तौर पर काम करता है इस कंपनी में वह भी एप्रिल 2015 से जुलाई 2020 तक डायरेक्टर के पद पर थी और फिर व्यक्तिगत करणो से उन्होंने इस पद से इस्तीफ़ा दे दिया था. दिसंबर 2020 में व्यापार बढ़ाने के लिए उन्होंने जेएल स्ट्रीम नाम की भी एक कम्पनी शुरू की थी.

जेएल स्ट्रीमिंग के द्वारा सोशल स्ट्रीमिंग एप्लिकेशन को चलाया जाता है, इसके द्वारा लोग शॉर्ट वीडियो बना सकते हैं इसके अलावा चैटिंग एप्लिकेशन और स्ट्रीमिंग भी की जा सकती है. इस कंपनी में राज कुंद्रा बतौर सीईओ और रायन थॉर्प चीफ़ प्रोडक्शन ओफिसर और करीब 40 लोग से ऊपर काम करते हैं इस कंपनी का सभी काम पूरी तरह राज कूंद्रा ही देखते हैं.”

 

राज कुंद्रा के कारोबार के बारे में बताते हुए शिल्पा शेट्टी ने बताया है कि, “साल 2019 में सौरभ कुशवाहा आर्म्स प्राइम में भागीदार बने थे. आर्म्स प्राइम में पूनम पांडे और दूसरे कलाकार खुद की मर्ज़ी से ही अपने अंगप्रदर्शन करके वीडियो प्रदर्शित करते हैं इस बारे में जब उन्होंने राज कुंद्रा से पूछा तो उन्होंने बताया की यह ओटीटी प्लेटफॉर्म बहुत ही अच्छा चल रहा है और इससे उनको बहुत ही ज्यादा फ़ायदा भी हो रहा है. इसके बाद कुंद्रा ने यह भी बताया की सौरभ कुशवाहा से उनका कुछ विवाद हुआ था जिसके बाद से वो उस कंपनी से बाहर निकल गए थे.

आगे शिल्पा शेट्टी ने कहा कि, “उमेश कामत वियान इंडस्ट्री में अभी भी काम करता है, उसे फ़रवरी 2021 में गिरफ़्तार किया गया था, इस बारे में पता चलते ही मैंने इसके बारे में राज से पूछा तो उन्होंने बताया की उमेश कामत और गहना वशिस्ठ ने स्वतंत्र रूप से अलग से अश्लील वीडियो को बनवाकर उसे ही बेचा था.

वह बोलि इस ओटीटी के बारे में मुझे कुछ नहीं पता है इसके अलावा मुझे आज ही पता चला है कि वियान कंपनी से हॉटशॉट के लिए बनाए गए अश्लील विडीओ प्रदीप बक्शी की केनरीन कम्पनी को ही भेजे जाते हैं.”

इसके साथ ही शिल्पा ने यह भी कहा कि, “मैं मेरे काम में बहुत ही व्यस्त रहने की वजह से राज कुंद्रा क्या काम कर रहे हैं यह कभी पूछने का समय नहीं निकाल पाई और वो मुझे भी अपने काम से जुड़ी बात कभी नहीं बताते थे, इस वजह से इस मामले में मुझे कुछ नहीं पता चल पाया.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *