अश्लील फिल्में बनाने के मामले में गिरफ्तार हुए पति राज कुंद्रा को बड़ी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे में पिछले कुछ महीनों से शिल्पा शेट्टी को कानूनी कार्रवाई के चक्कर काटने पड़ रहे हैं. और मीडिया के सवालों से काफी परेशान हो गई है.

राज कुंद्रा की इस घटना से शिल्पा शेट्टी और उसके बच्चों पर काफी बुरा असर पड़ा है.ऐसे में शिल्पा शेट्टी के दोस्त ने राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के रिश्ते को लेकर एक बड़ा खुलासा किया. तो आइए जानते हैं शिल्पा शेट्टी ने अपने बच्चों के भविष्य के लिए क्या फैसला किया है.

हम आपको बता दें कि पिछले महीने 19 जुलाई को शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को अश्लील फिल्म बनवा कर उसे ऐप के माध्यम से बेचकर रुपया कमाने का आरोप लगा है. बाद में मुंबई पुलिस ने सबूत के साथ राज कुंद्रा को गिरफ्तार कर लिया है.पति की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी को भी कानूनी कार्रवाई का हिस्सा बनना पड़ा. इसकी वजह से शिल्पा शेट्टी को पुलिस और कोर्ट के काफी चक्कर काटने पड़े.

इस घटना का असर शिल्पा शेट्टी के बच्चों पर बहुत बुरा असर पड़ने की संभावना है.ऐसे में अब शिल्पा और राज कुंद्रा के रिश्ते को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. एक रिपोर्ट के अनुसार शिल्पा शेट्टी अपने बच्चों के भविष्य को लेकर पति राज कुंद्रा से अलग होने की प्लानिंग कर रही है. अब वही इस रिश्ते से खुश नहीं है. इस घटना के बाद वह अपने बच्चों के भविष्य को असुरक्षित महसूस कर रही है. ऐसे में शिल्पा शेट्टी अलग होना चाहती है.

 

एक रिपोर्ट के अनुसार शिल्पा शेट्टी के लिए राज कुंद्रा ने अश्लील फिल्म बनाने के केस में काफी परेशानियां खड़ी कर दी है.शिल्पा के दोस्त ने उनके घर में चल रही बातों और उनके पर्सनल फैसलों को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं. उनके दोस्त ने बताया कि शिल्पा शेट्टी राज कुंद्रा से अलग लाइफ प्लान कर रही हैं. एक रिपोर्ट ने दावा किया है कि शिल्पा शेट्टी अपने दोनों बच्चों को पिता की गलत दौलत से दूर रखना चाहती हैं.

पति की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा को कई तरह की मुश्किलों का सामना करना पड़ा. उन्हें लोगों की तरह की ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा. एक बयान में शिल्पा शेट्टी ने बताया कि वह अपने पति के इन काले कारनामों के बारे में कुछ नहीं जानती थी. उनका कहना था कि मेरे पति के पास इतने पैसे हैं तो उन्हें ऐसा काम करने की क्या जरूरत है.इस केस पर उन्हें मीडिया के काफी ताने सुनने को पढ़ रहे थे.

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के करीबी दोस्त के मुताबिक ‘शिल्पा शेट्टी अपने दो बच्चों के साथ जेल में बंद पति से दूर आगे की जिंदगी की प्लानिंग कर रही हैं.’ दोस्त ने आगे कहा-‘राज कुंद्रा की मुश्किलें जल्द दूर नहीं हो रही हैं.शिल्पा शेट्टी की दोस्त के मुताबिक-‘एक्ट्रेस अपने बच्चों को अपने पिता की गलत दौलत से दूर करना चाहती है। जितना हम जानते है शिल्पा राज कुंद्रा की संपत्ति का एक पैसा भी नहीं छूएंगी। वह रियलिटी शो को जज करके अच्छी खासी कमाई करती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *