बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी आज कल अपने पति राज कुंद्रा के चलते काफी विवादों का सामना कर रही हैं। शिल्पा शेट्टी के पति राज पर अश्लील फिल्म बनाने और उनको एप पर प्रसारित करने  का आरोप लगा हुआ है जिसके चलते वह अभी जेल में बंद है।

इसी मामले के चलते शिल्पा ने कुछ दिनों पहले ही अपने डांस रिएलटी शो के सुपर डांसर सीजन 4 से ब्रेक ले लिया था और अब काफी समय बाद अब फिर से शिल्पा ने कमबैक कर दिया है।

 

जिंदगी को नाॅर्मल बनाने के लिए शिल्पा हुई तैयार

शिप्ला अपनी जिंदगी को साधारण करने के लिए वह कोई भी प्रयास नहीं छोड़ रही है। वो अब फिर से काम पर जा रही हैं और अपने सारे डेली रूटीन को फॉलो कर रही हैं, इसके अलावा उन्होंने सोमवार को अपनी एक वीडियो शेयर कर फैन को बता दिया कि वह एक वॉरियर हैं और अपनी लड़ाई लड़ने में काफी सक्षम है।

दरअसल शिल्पा शेट्टी ने अभी एक वीडियो शेयर की है जिसमें वह योगा करती हुई नजर आ रही हैं और इस वीडियो के साथ उन्होंने एक अच्छा मैसेज भी शेयर क्रा है। इस वीडियो में शिल्पा अथर्ववेद, वीरभद्रासन, मलासन और डायनेमिक हीप जैसी कई एक्सरसाइज करतीं हुई नजर आ रही हैं।

मुश्किल के दौर में आप खुद एक योद्धा बने, इससे इंसान काफी पॉजीटिव रहता है

इस वीडियो को शेयर कर के शिल्पा शेट्टी ने कैप्शन में लिखा है कि आप अपने खुद के एक योद्धा बने, क्योंकि आप खुद के लिए काफी हैं ताकि अपनी जिंदगी में काफी सकारात्मकता ला सकें, चाहे जीवन में कोई भी दौर हो खुशी हो या फिर मुश्किल, मैं हमेशा योग करती रहती हूं, इससे ऊर्जा भी बनी रहती है और इंसान पॉजीटिव भी काफी रहता है।

बता दें कि पिछले कुछ महीनों से ही शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से पब्लिक अपीयरेंस से काफी दूरी बना ली थी लेकिन अब वह धीरे धीरे अपनी जिदंगी को सामान्य कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *