बॉलीवुड की सबसे सफल और मशहूर अभिनेत्रियों में से एक शिल्पा शेट्टी हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. शिल्पा योग की वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करती हैं. जिसे उनके फैंस खूब पसंद भी करते हैं. एक दौर था जब शिल्पा शेट्टी अपने ठुमकों के लिए मशहूर थीं, फिर वो अपने फर्म डिसीजनंस के लिए चर्चा में आईं जब उन्होंने बिग ब्रदर में रेसिस्ट कमेंटस के बावजूद ना हिम्मत खोई और नाही हार मानी, जिसके चलते वो शो की विनर बनीं. वहीं अब शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा की एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. जिसमें शिल्पा अपने पति राज को थप्पड़ मारती हुई नजर आ रही हैं. हकीकत जानकर आप भी हैरान हो जाओगे…

एक दौर था जब शिल्पा शेट्टी अपने ठुमकों के लिए मशहूर थीं, फिर वो अपने फर्म डिसीजनंस के लिए चर्चा में आईं अपनी फिल्मों को लेकर तो कभी अपनी फिटनेस को लेकर, शिल्पा शेट्टी को अगर फिटनेस कहा जाए तो बिल्कुल गलत नहीं होगा क्योंकि इतनी उम्र की होने के बावजूद भी वो अभी भी बिल्कुल फिट हैं. भले ही शिल्पा शेट्टी अभी फिल्मों में कम नजर आती हो लेकिन उनके फैन फॉलोइंग में बिल्कुल भी कमी नहीं आई हैं बल्कि दिन-प्रतिदिन वो बढ़ती ही जा रहीं हैं. फिलहाल शिल्पा सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ पोस्ट करती रहती हैं.

शिल्पा शेट्टी अब एक बार फिर वो सुर्खियों में हैं .पर इस बार मामला कुछ अजीब है. बीते दिनों शिल्पा शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया जिसमें शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा को थप्पड़ मारती हुई नजर आई, उनके इस अंदाज को देखकर उनके सभी फैंस हैरान रह गए. उनका ये वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो गया हैं और अब तक बहुत सारे लोग इस वीडियो को देख चुके हैं. शिल्पा ने ये वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था इसके अलावा वो अपने पति के साथ बहुत से वीडियो में पहले भी नजर आ चुकी हैं.

इसलिए मारा था शिल्पा शेट्टी ने अपने पति को थप्पड़

दरअसल ये वीडियो शिल्पा के पति राज कुंद्रा के टिक-टॉक पर 1 मिलियन फॉलोवर्स होने का बाद बनाया गया हैं. जिसमें कपिल शर्मा से लेकर रितेश देशमुख, आर माधवन जैसे कलाकार इस बात से काफी परेशान दिखाई दे रहें हैं. कि आखिर कैसे 3 महीने में ही राज कुंद्रा की फैन फॉलोइंग 1 मिलियन तक पहुंच गई. 1 मिलियन फैंस होने की खुशी में राज कुंद्रा डांस कर रहें हैं. कि तभी शिल्पा उन्हें आकर बड़े ही प्यार से गाल पर थप्पड़ मारकर कहती हैं कि औकात में रहो और तुम मेरे पति हो. इसके बाद शिल्पा बड़े ही प्यार से उन्हें कहती हैं कि तुम आखिरकार मिलियन में एक ही हो.

बता दें कि राज एक बिजनेस मैन हैं. ऐसे में उनके फॉलोअर्स की संख्या तीन महीने में तीन मिलियन होना अपने आप में बड़ी बात है. शिल्पा के काम की बात करें तो वह 13 साल बाद बाॅलीवुड में वापसी कर रही हैं. शिल्पा फिल्म ‘निकम्मा’ में नजर आएंगी. इसमें शिल्पा राइटर का किरदार प्ले करेंगी। फिल्म में अभिमन्यु दासानी और शिरले सेतिया लीड रोल में हैं. इसका निर्देशक शब्बीर खान ने किया है. इसके अलावा वह ‘हंगामा 2’ में भी नजर आएंगी.

शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा को मारा चांटा, देखिए। वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *