बीते कुछ दिनों में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की ज़िन्दगी ने कई अनपेक्षित मोड़ लिये हैं, पर शिल्पा डटकर इनका सामना करती नजर आई हैं। जुलाई महीने में शिल्पा के पति उद्योगपति राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में गैरकानूनी ढंग से बनाने और बेचने के जुर्म में मुंबई पुलिस ने हिरासत में ले लिया था, जिसके बाद से वे जैल में हैं। अ

ब सुत्रों से खबर आ रही हैं कि इन कारणों के चलते शिल्पा अपने पति से तलाक लेने वाली हैं।

खबरों के अनुसार शिल्पा के एक करीबी मित्र ने बताया हैं, कि शिल्पा को इस बात की जानकारी ही नहीं थी जो हीरे जवाहरात उनके घर आ रहे थे, वे इस तरह के काम करके आ रहे थे। अब शिल्पा राज के दिये तोह्फों को देखना भी नहीं चाहती। खबर यह भी हैं, कि अब शिल्पा पति राज कुंद्रा से तलाक लेने के विषय में भी सोच रही हैं।

उद्योगपति राज कुंद्रा और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की शादी 2009 में हुई थी, जिसके बाद शिल्पा लंबे समय तक फिल्मों से दूर रही। हालाकि, अब काफी समय से शिल्पा अपने काम की ओर समर्पित हैं। फिल्मों और शो जज करने के अलावा, शिल्पा हेल्थ और फिटनेस के लिये भी कई कार्यक्रम चलाती हैं। 

आपको बता दे कि शिल्पा और राज के साथ में दो बच्चे भी हैं, जिनके लिये शिल्पा इन दिनों काफी परेशान रहती हैं। शायद अपनी इन्ही परेशानियों के चलते वे अब राज कुंद्रा से अलग होना चाहती हैं। अगर राज और शिल्पा अलग होते हैं, तो सवाल उठता हैं कि उनके बच्चे किसके साथ रहेंगे? जैसे हालात हैं, उनमे शिल्पा अपने बच्चों को राज के भरोसे बिलकुल नहीं छोड़ेंगी। वे खुद इस काबिल है कि अपने बच्चों की परवरिश खुद के दम पर कर ले। 

शिल्पा इन दिनों ‘सुपर डांसर – 4’ जज कर रही हैं। उनके पास कई ब्रांड्स हैं और इस वक्त वे दो फिल्में के लिये भी काम कर रही हैं। शिल्पा की फिल्म ‘हंगामा-2’ जल्द ही रीलीज होने वाली हैं। इसके अलावा भी उनके पास अभी कई और फिल्मों के ऑफर हैं। 

 

 

 

आपको बता दे कि राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा और उनके परिवार को ना चाहते हुए भी पुलिस की पूछताछ और लोगों की टिप्पणियों का सामना करना पड़ा था। जिसके चलते शिल्पा ने उच्च न्यायलय में मानहानी का दावा भी ठोका था। इसके अलावा शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट साझा करके यह अपील भी की थी कि उन्हें, उनके परिवार और बच्चों को उनके पति की हरकतों से दूर रखा जाए।

 

शिल्पा इन मुश्किल के समय में काफी मजबूत दिखाई दी हैं। कुछ समय के ब्रेक के बाद अब उन्होंने अपना शो – ‘सुपर डांसर – 4’ भी जोइन कर लिया हैं। अपने और राज के संबंधों को लेकर आगे शिल्पा का क्या फैसला हैं, इसकी आधिकारिक रूप से तो उन्होंने कोई पुष्टि नहीं की हैं, पर उनके करीबी मित्र यही मानते हैं कि अब शिल्पा राज से अलग ही होना चाहती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *