दोस्तों हम आपको बता दें कि मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच  ने 6 महीने पहले अश्लील फिल्म बनाने के आरोप में और ऐप के माध्यम से उनको रिलीज करने के मामले में केस दर्ज किया गया था. इस केस के मुख्य आरोपी शिल्पा शेट्टी के पति और जाने-माने बिजनेसमैन राज कुंद्रा को बताया गया है. इस केस के कई आरोपियों को पहले गिरफ्तार कर लिया था.

जाने क्या है पूरा मामला

क्राइम ब्रांच के कमिश्नर के अनुसार शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को अश्लील फिल्म बनाने के आरोप में सोमवार को गिरफ्तार कर लिया है. साथ के साथ वह भी फिल्में बनाकर ऐप पर अपलोड करने का मामला भी सामने आया है. इसके अलावा इन फिल्मों को दिखाने का केस दर्ज हुआ था.

अश्लील फिल्म रिलीज करने के लिए बनाई थी ऐप

मुंबई क्राइम ब्रांच के कमिश्नर का कहना है कि इन्होंने अश्लील फिल्म को रिलीज करने के लिए एक Hotshot नाम की एक ऐप बनाई गई थी और इस पर फिल्मों को रिलीज किया जाता था. पुलिस के मुताबिक, इस ऐप का मालिक राज कुंद्रा को बताया जा रहा है. लेकिन राज कुंद्रा का कहना है कि उनका इस मामले से कोई लेना-देना नहीं है.

पुलिस कमिश्नर का कहना था कि फरवरी में अश्लील फिल्म बनाने का मामला दर्ज हुआ था. पुलिस के द्वारा पूर्ण छानबीन के दौरान इस केस का मुख्य आरोपी शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस कमिश्नर का कहना है कि उनके पास राज कुंद्रा के खिलाफ पर्याप्त सबूत है. आज उनको कोर्ट में पेश किया जाएगा .

ऐसे करते थे यह काम..

मुंबई पुलिस के कमिश्नर ने बताया. क्योंकि यह लोग अश्लील फिल्म बनाने के लिए उन लड़कियों का इस्तेमाल करते थे जो काम की तलाश उनके पास आती थी.उनके साथ जबरन अश्लील फिल्म बनाई जाती थी.

बाद में इन फिल्मों को अपने द्वारा बनाई गई ऐप के माध्यम से रिलीज कर दिया जाता था. इसके द्वारा वह लाखों की कमाई करते थे

पुलिस के मुताबिक पता चला है कि इन्होंने अश्लील फिल्म की शूटिंग के लिए एक बंगला किराए पर ले रखा था. जहां पर लड़कियों को फिल्मों में काम करने के बहाने से उनकी अश्लील शूटिंग की जाती थी. फिर इन फिल्मों को शेर के माध्यम से रिलीज कर दिया जाता था उन्हीं के माध्यम से लाखों रुपए कमाते थे.

इस पूरे मामले का खुलासा तब हुआ जब मुंबई पुलिस जांच के दौरान इस बंगले पर छापा मारा उस टाइम यहां पर शूटिंग चल रही थी. जिसमें भोली भाली लड़कियों को फिल्मों में लेने का लोभ देकर उनकी अश्लील शूटिंग की जा रही थी.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *