स्टूडेंट ऑफ द ईयर फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा का करियर काफी समय से गर्दिश में चल रहा था। सिद्धार्थ मल्होत्रा की लगभग सभी फिल्में लगातार बॉक्स ऑफिस पर बहुत फ्लॉप हो रही थीं, जिसकी वजह से ट्रेड ने तो उन्हें फ्लॉप हीरो भी बोलना शुरू ही कर दिया था ।

पर कोरोना महामारी के समय में सिद्धार्थ मल्होत्रा की किस्मत अचानक चमक उठी है। सिद्धार्थ मल्होत्रा की नई फिल्म शेरशाह ने अमेजन प्राइम वीडियो प्लेटफॉर्म पर रिलीज के बाद से इतिहास ही रच दिया है।

स्वतंत्रता दिवस के दिन पर रिलीज हुई शेरशाह ने दर्शकों के दिल में काफी जगह बना ली है । दर्शकों से मिल रहे बेशुमार प्यार का अनुमान आप सिर्फ इस बात से लगा सकते है कि शेरशाह ने मात्र 2 हफ्तों में ही 4 बड़े रिकॉर्ड तोड़ दिए है । आज हम आपको अपने आर्टिकल में इन चारों रिकॉर्ड के बारे में बताएंगे:

सिद्धार्थ को शेरशाह के रूप में देखकर इस फिल्म को दर्शकों से काफी शानदार रिस्पांस मिला है, जिसके चलते यह अमेजन प्राइम वीडियो पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बन चुकी है। अभी तक अमेजन पर बॉलीवुड की जितनी भी ओरिजनल फिल्में रिलीज की गई हैं, उनमें से किसी को भी इतनी अच्छी व्यूअरशिप आज तक नहीं मिली है।

फिल्म को दर्शकों से काफी ज्यादा मात्रा में पॉजिटिव रिव्यूज मिले है जिसके कारण आईएमडीबी पर 8.5 से ज्यादा रेटिंग पाने वाली फिल्मों की लिस्ट में यह फिल्म भी शामिल हो गई है। सलमान खान की राधे और अक्षय कुमार की लक्ष्मी जैसी बड़ी बजट वाली फिल्में भी ऐसी रेटिंग पाने में काफी ज्यादा असमर्थ रही हैं।

शेरशाह को अमेजन प्राइम वीडियो पर काफी जबरदस्त रीच मिली है। रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म को 4100 से ज्यादा शहरों और गांवों में देखा गया है। ऐसा कहा जा रहा है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मेट्रो सिटीज के ही ज्यादातर दर्शक हैं लेकिन शेरशाह ने इस सोच को बदल डाला है।

भारत के साथ-साथ शेरशाह को विदेशों में भी पसंद किया जा रहा है। अमेजन प्राइम वीडियो के मुताबिक शेरशाह को कुल मिलाकर 210 से भी ज्यादा देशों में देखा जा चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *